Saturday, July 24, 2021

 

 

 

बीजेपी एमएलए का विवादित बयान – ‘मुसलमानों से कोई भी सब्जी न खरीदे’

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले की बरहज विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी ने मुस्लिमों को लेकर विवादित बयान दिया है। जिसमें वे मुसलमानों से सब्जियां नहीं खरीदने की बात कह रहे हैं।

वीडियो में वो सरकारी अधिकारियों की मौजूदगी में लोगों से कहते नजर आ रहे हैं, ‘एक बात का ध्यान रखें। मैं सबको खुलकर बता रहा हूं कि किसी को भी मियां (मुस्लिमों) से सब्जियां नहीं खरीदनी चाहिए।’ मामले में विधायक का पक्ष जानने के लिए जब उनसे संपर्क किया गया तो कहा कि मैंने पिछले सप्ताह बरहज नगर पालिका कार्यालय में अपनी यात्रा के दौरान यह बयान दिया था। वहां कई सरकारी अधिकारी भी मौजूद थे।

सुरेश तिवारी ने कहा, ‘कोरोनो वायरस बीमारी फैलाने के प्रयास में लार से दूषित होने के बाद एक समुदाय के लोग सब्जियां बेच रहे थे। मैंने उन्हें सलाह दी कि अगर उन्हें कोई संदेह है तो तब तक उनसे ना खरीदें जब तक वो ठीक नहीं होते। स्थिति सामान्य होने के बाद उन्हें फैसला करना चाहिए कि क्या करना है।’

विधायक ने आगे कहा कि उन्होंने अपनी राय दी है। ऐसे में लोगों को तय करना था कि वो इसका पालन करना चाहते हैं या नहीं। उन्होंने इस दौरान तबलीगी जमात का भी जिक्र किया, जिसके सदस्य पिछले महीने दिल्ली और अन्य राज्यों में कोरोना संक्रमण फैलाने का स्रोत बने।

हालांकि उनके बयान की प्रदेश भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने निंदा की है। उन्होंने कहा कि पार्टी ऐसे किसी बयान का समर्थन नहीं करती है। पार्टी ने इस मामले पर संज्ञान लिया है और तिवारी से सवाल किया कि उन्होंने किन परिस्थितियों में यह टिप्पणी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles