Thursday, July 29, 2021

 

 

 

बीजेपी एमएलए ने मुस्लिमों के खिलाफ उगला जहर, पार्टी ने भेजा नोटिस

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तराखंड के रुद्रपुर से भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल का शनिवार को एक कथित वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह मुस्लिमों के खिलाफ जहर उगल रहे हैं। इसके बाद पार्टी ने उन्हें नोटिस जारी कर सफाई मांगी है।

इस वीडियो में विधायक को यह कहते हुए देखा जा रहा है कि उन्हें मुसलमानों के समर्थन की जरूरत नहीं है। ठुकराल ने कहा कि वह किसी मुसलमान या मस्जिद के आगे अपना सिर नहीं झुकाते हैं। विधायक ने यह भी कहा कि वह रोजा इफ्तार के लिए किसी मुसलमान के घर नहीं जाते हैं।

वीडियो में ठुकराल ने मुस्लिमों को ‘देशद्रोही’ बताया। इसके अलावा उन्होंने वीडियो में और भी बातें बोली हैं। ठुकराल की टिप्पणी से दूरी बनाते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट ने बयान जारी कर विधायक के विचारों को निजी बताया और कहा कि इससे भाजपा का कोई लेना-देना नहीं है।

उन्होने कहा, भाजपा जाति, सम्प्रदाय, क्षेत्र व भाषा किसी भी आधार पर किसी से कोई भेद नहीं रखती। भाजपा प्रधानमंत्री के मंत्र ‘सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास’ में विश्वास रखती है। पार्टी सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय के सिद्धांत को मानती है।

प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने कहा कि वीडियो प्रकरण को पार्टी ने गंभीरता से लेते हुए विधायक ठुकराल को नोटिस भेजा जा रहा है। विधायक को एक सप्ताह में स्पष्टीकरण देने को कहा गया है। इसके आधार पर पार्टी आगे की कार्यवाही करेगी। यदि वह स्पष्टीकरण नहीं देते हैं तो पार्टी एकतरफा अनुशासनात्मक कार्रवाई को बाध्य होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles