Friday, December 3, 2021

बीजेपी एमएलए ने कहा – 2024 में हिंदू राष्ट्र बन जाएगा भारत, ममता बनर्जी को बताया लंकिनी

- Advertisement -

बीजेपी के विवादों में रहने वाले विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक और बयान दे डाला है। इस बार उन्होंने कहा है कि साल 2024 में भारत हिंदू राष्ट्र घोषित हो जाएगा।

इसके अलावा उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की तुलना ‘लंकिनी’ से करते हुए कहा कि हनुमान रूपी योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव में बंगाल का आधा लंका दहन कर दिया है और विधानसभा चुनाव में उसका पूर्ण दहन हो जाएगा।

इस दौरान सिंह ने दावा किया है कि 2024 में एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने कहा, वर्ष 2024 में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के 100 वर्ष पूरे होने जा रहे हैं । पूरी संभावना है कि वर्ष 2024 में भारत हिन्दू राष्ट्र घोषित हो जाए।

सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान राम से करते हुए कहा कि मोदी रूपी राम तृणमूल कांग्रेस से ही किसी विभीषण का चुनाव कर उनको पश्चिम बंगाल की सत्ता सौंप देंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राहुल के भाग्य में प्रधानमंत्री बनना नहीं लिखा है

विधायक सुरेंद्र सिंह इससे पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं. लोकसभा चुनावों के दौरान उन्होंने प्रियंका गांधी को शूर्पणखा बता दिया था। उन्होंने तब महाभारत का जिक्र करते हुए नरेंद्र मोदी को अर्जुन बताया था और कहा था कि इस महाभारत में मोदी रूपी अर्जुन की ही जीत होगी।

इसके अलावा सुरेंद्र सिंह मुस्लिम समाज को लेकर भी भड़काऊ बयान देने के लिए जाने जाते हैं। चुनाव के दौरान उन पर आचार संहिता उल्लंघन के मामले भी दर्ज हुए थे।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles