Saturday, December 4, 2021

भाजपा विधायक ने मायावती को बताया किन्नर, मचा राजनीतिक बवाल

- Advertisement -

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती पर बीजेपी की महिला विधायक साधना सिंह ने विवादित बयान दिया है। गेस्ट हाउस कांड की बात करते हुए साधना सिंह ने मायावती को किन्नर से भी बदतर बताया। जिसके बाद बसपा भड़क गई है।

साधना सिंह ने कहा कि “जो महिला नारी जात पर कलंक है। जिस महिला का आबरू लुटते समय भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने ही बचाया था। वह महिला सुख सुविधा के लिए अपने वर्चस्व को बचाने के लिए अपने अपमान को पी लिया। महिला अगर सत्ता के लिए अपने अपमान को सहन करते हैं वह महिला के नाम पर कलंक की तरह है। इस नाते की हम लोगों को वो महिला कहने में भी संकोच होता है कि वो तो किन्नर से भी ज्यादे बदतर हैं।”

महिला विधायक जब यह अमर्यादित बयान दे रही थी, उस समय मंच पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह भी मौजूद था। साधना सिंह, चंदौली के मुगलसराय से विधायक हैं। बीजेपी की महिला विधायक के इस बयान पर बहुजन समाज पार्टी(बसपा) ने तीखा पलटवार किया है।

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा, उन्होंने हमारी पार्टी की मुखिया सतीश चंद्र मिश्रा के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। लगता है कि सपा-बसपा गठबंधन के बाद बीजेपी के नेताओं ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। लिहाजा, उन्हें आगरा और बरेली के मानसिक अस्पतालों में भर्ती होना चाहिए।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles