बीजेपी विधायक ने कहा – अगर गाय की…. पर नहीं लगाई गई रोक तो बढ़ेगी मॉब लिंचिंग

11:17 am Published by:-Hindi News

तेलंगाना में बीजेपी के एकलौते विधायक टी राजा सिंह अपने बयानों के चलते एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने कहा है कि जब तक गो हत्या प्रतिबंध बिल नहीं लाया जाएगा तब मॉब लिचिंग ऐसी ही बढ़ती रहेगी और कसाई भी निशाना बनेंगे।

रविवार को विश्व प्रसिद्ध तांत्रिक स्थली मां बगुलामुखी मंदिर पहुंचे तेलंगाना के गोशामहल से बीजेपी विधायक और श्री राम युवा सेना के संस्थापक राजा सिंह ने जनसंख्या विस्फोट पर कथित तौर पर समुदाय विशेष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कुछ समुदाय ऐसे हैं जो हम पांच और हमारे पांच की स्कीम लेकर आगे बढ़ रहे हैं, जबकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की जनसंख्या को नियंत्रित करने के लिए कानून लाने पर विचार कर रहे हैं। सरकार का यह बहुत अच्छा कदम होगा और हम इसका समर्थन करेंगे।

टी राजा सिंह ने इस दौरान कहा कि कर्नाटक जैसा सत्ता परिवर्तन मध्य प्रदेश में भी होगा। उन्होंने दावा किया कि आगे चलकर कांग्रेस के कई बड़े नेता और विधायक बीजेपी में आएंगे और मध्य प्रदेश में फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि मां बगुलामुखी से भारत के अखंड हिन्दू राष्ट्र बनने व संसार में गौ हत्या पर प्रतिबंध की कामना की है।

cow

विधायक टी राजा ने कहा कि पहले वह हिन्दू हैं, बाद में विधायक, क्योंकि वह आज विधायक हैं, कल को नहीं भी रह सकते हैं, उनकी सीट जा भी सकती है। लेकिन इसके बाद भी वह हिन्दू तो रहेंगे। उन्होंने कहा कि हिन्दू होने के नाते उनका पहला कर्तव्य बनता है कि वह हिन्दू समाज की सेवा एवं रक्षा के साथ गो माता की सेवा के लिए अपना जीवन समर्पित कर दें।

उन्होंने कहा कि जब तक यह जीवन रहेगा तब तक वह देश, समाज व धर्म के लिए कार्य करते रहेंगे। लव जिहाद के नाम पर बहकाई जा रही हिन्दू बहन-बेटियों की रक्षा करना भी उनका कर्तव्य है। देश में पैसे के बल पर धर्मांतरण का गोरख धंधा चल रहा है। उन्होंने कहा कि देश के भोले-भाले व गरीब हिन्दुओं का पैसे के बल पर धर्म परिवर्तन करवाया जा रहा है, उसे रोकने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा।

Loading...