opp

दिल्ली विधानसभा सत्र के पहले दिन भाजपा विधायक ओपी शर्मा ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल किए। उन्होने अमानतुल्लाह खान को धर्म के आधार पर ‘आतंकवादी’ बताया। इस दौरान वे सत्तापक्ष सदस्य वेल में पहुंच गए।

विधानसभा में उनके इस बयान के बाद हंगामा हो गया। सदन में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी पहुंचे और ओपी शर्मा के बयान पर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि मुसलमान को आतंकवाद से जोड़ने के लिए ओपी शर्मा को माफी मांगनी चाहिए।

Loading...

सिसोदिया ने कहा, ‘दुर्भाग्यवश इस देश में और यहां विपक्ष में ऐसे लोग बैठे हैं जो बात को यहां तक लाना चाहते है कि मुसलमान का मतलब आतंकवादी ही होता है। इस सदन में ये बर्दाश्त नहीं होगा और बीजेपी विधायक को इस पर पूरे देश से माफ़ी मांगनी चाहिए’

बता दें कि विश्वास नगर विधानसभा के भाजपा विधायक ओपी शर्मा सदन में बिजली, पानी और नाले की समस्या पर बोल रहे थे। इस बीच अमनततुल्ला खान ने अचानक टोकना शुरू कर दिया। इसपर ओपी शर्मा भड़क गए। शर्मा ने अमानतुल्लाह को कहा कि आदमी की तरह बात करों आतंकवादी की तरह नहीं।

इस बीच अमानुतुल्ला खान ने सदन को बताया कि जब ओपी शर्मा ने अधिकारियों को ठोंकने की बात की, बेइज्जत कर रहे थे तो मैंने आपत्ति जताई। इसके बाद ओपी शर्मा ने आठ बार मुझे आतंकवादी कहा। सोची समझी राजनीति के तहत भाजपा मुसलमानों को आतंकी मानती है।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें