दिल्ली चुनावों में मिली करारी हार के बाद भी भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janta Party) के नेताओं की जुबान पर लगाम नहीं लग रही है। पश्चिम दिल्ली से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा के बाद अब बीजेपी विधायक ओपी शर्मा ने बुधवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आतंकी कहा।

इतना ही नहीं  ओपी शर्मा ने केजरीवाल को पाकिस्तानी सेना (Pakistani Army) का प्रवक्ता भी करार दिया है। शर्मा का कहना है कि जब सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) हुई तो जो बात पाकिस्तान की सरकार ने कही वही बात केजरीवाल कहते रहे। साथ ही उन्होंने सेना के शौर्य के ऊपर सवालिया निशान लगाए।

शर्मा ने कहा कि जब दोनों की एक ही भाषा है ऐसे में वह पाकिस्तानी के प्रवक्ता हुए। ओपी शर्मा ने केजरीवाल को सबसे भ्रष्ट आदमी भी बताया। शर्मा ने कहा, वे (अरविंद केजरीवाल) भारतीय सेना पर सवाल उठाते हैं और टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करते हैं। सचमुच, उनके लिए आतंकवादी ही सबसे सही शब्द होगा।

इससे पहले दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रवेश वर्मा ने केजरीवाल को आतंकवादी  करार दिया था, जिसपर काफी विवाद हुआ था। वहीं केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर ने भी अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कहा था। प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि आज केजरीवाल पूछ रहे हैं कि क्या मैं आतंकवादी हूं, तो हां इस बात के कई सबूत हैं।

हालांकि खुद को आतंकवादी कहे जाने पर केजरीवाल ने पलटवार करते हुए कहा था कि अब दिल्लीवालों को तय करना है कि मैं उनका बेटा हूं या आतंकवादी। गौरतलब है कि 11 फरवरी को जारी हुए दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों में  अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी ने 62 सीटों पर जीत दर्ज की थी वहीं भाजपा सिर्फ 8 सीटें जीतने में कामयाब रही।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन