Wednesday, August 4, 2021

 

 

 

#CAA पर बीजेपी MLA का भड़काऊ बयान – एक घंटे में कर सकते है विरोध करने वालों का ‘सफाया’

- Advertisement -
- Advertisement -

नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर पूरे देश में विरोध-प्रदर्शन के बीच अब हरियाणा के कैथल से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक लीला राम गुर्जर का भड़काऊ बयान आया है। जिसमे वह विरोध करने वालों का ‘सफाया’ करने की धमकी दे रहे है।

विधायक लीला राम गुर्जर ने कहा, “आज यह जवाहरलाल नेहरू का हिंदुस्तान नहीं है। आज यह हिंदुस्तान गांधी वाला नहीं है। आज यह हिंदुस्तान है नरेंद्र मोदी जी का. अब यह हिंदुस्तान नरेंद्र मोदी जी का है। आज का यह हिंदुस्तान अमित शाह का है। आज सोशल मीडिया के माध्यम से टीवी के माध्यम से कुछ लोग धमकियां देते हैं अगर नरेंद्र मोदी का इशारा हो गया तो 1 घंटे के अंदर सफाया कर दिया जाएगा।”

संशोधित नागरिकता कानून का हवाला देते हुए वह एक वीडियो क्लिप में यह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि मोदी ने यह पहल की है। उन्होंने कहा कि अगर मुस्लिम सोचते हैं कि उन्हें देश से निकालने के लिए यह षड्यंत्र है तो ऐसा उस कानून में कुछ भी नहीं है। लेकिन जिन्होंने अवैध तरीके से देश में प्रवेश किया है, उन्हें निश्चित तौर पर जाना होगा।
बीजेपी विधायक के भड़काऊ बयान पर मशहूर शायर और कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने आपत्ति जताई है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से विधायक लीलाराम के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की अपील की है।
मंगलवार को एक ट्वीट में इमरान प्रतापगढ़ी ने लिखा, ‘ये महोदय कैथल से BJP के विधायक हैं, बस ज़रा NRC जागरूकता कार्यक्रम में इनका दिया गया भाषण सुन लीजिये। मोदी जी, क्या ये जो बोल रहे हैं आप इनसे सहमत हैं? अगर नहीं तो क्या इन पर क़ानूनी कार्यवाही के लिये अपनी सरकार को निर्देशित करेंगे ??

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles