Thursday, December 9, 2021

बीजेपी विधायक ने किया ब्यूरोक्रेसी का अपमान, अधिकारियों को बताया – वेश्या से बदतर

- Advertisement -

विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले बलिया के बैरिया विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने इस बार ब्यूरोक्रेसी का अपमान किया है। उन्होने अधिकारियों की तुलना वेश्याओं से कर डाली।

एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सरकारी कर्मचारियों से अच्छा तो वैश्या हैं जो कि पैसे लेकर अपना काम करती हैं लेकिन ये लोग पैसे लेकर भी काम करें ना करें इसकी कोई गारंटी नहीं है।

एएनआई के मुताबिक उन्होंने कहा, ‘सरकारी कर्मचारियों से अच्छा चरित्र तो वैश्याओं का होता है वह पैसा लेकर कम से कम अपना काम तो करती हैं और स्टेज पर नाचती हैं। ये कर्मचारी तो पैसा लेकर भी आपका काम करेंगे कि नहीं इसकी कोई गारंटी ही नहीं है।’

विधायक ने इस दौरान तहसील कर्मियों के खिलाफ अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया। उन्होंने कहा कि ‘मेरा नारा है कि घूस मांगे तो घूंसा दो और नहीं माने तो जूता दो।’ विधायक ने कहा कि कोई भी घूस मांगता है तो उसे घूंसा मारो। उसकी यही दावा है।

उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि यहां रहना है तो आदमी बनकर काम करना होगा। बीजेपी विधायक ने कहा कि अगर काम करवाने के लिए वह घूंस मांगे तो उन्हें पीट दो। साथ ही कहा कि अगर कोई कर्मचारी घूस मांगे तो उसका ऑडियो रिकॉर्डिंग रखो।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles