बीजेपी विधायक ने किया ब्यूरोक्रेसी का अपमान, अधिकारियों को बताया – वेश्या से बदतर

11:38 am Published by:-Hindi News
sure

विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले बलिया के बैरिया विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने इस बार ब्यूरोक्रेसी का अपमान किया है। उन्होने अधिकारियों की तुलना वेश्याओं से कर डाली।

एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सरकारी कर्मचारियों से अच्छा तो वैश्या हैं जो कि पैसे लेकर अपना काम करती हैं लेकिन ये लोग पैसे लेकर भी काम करें ना करें इसकी कोई गारंटी नहीं है।

एएनआई के मुताबिक उन्होंने कहा, ‘सरकारी कर्मचारियों से अच्छा चरित्र तो वैश्याओं का होता है वह पैसा लेकर कम से कम अपना काम तो करती हैं और स्टेज पर नाचती हैं। ये कर्मचारी तो पैसा लेकर भी आपका काम करेंगे कि नहीं इसकी कोई गारंटी ही नहीं है।’

विधायक ने इस दौरान तहसील कर्मियों के खिलाफ अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया। उन्होंने कहा कि ‘मेरा नारा है कि घूस मांगे तो घूंसा दो और नहीं माने तो जूता दो।’ विधायक ने कहा कि कोई भी घूस मांगता है तो उसे घूंसा मारो। उसकी यही दावा है।

उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि यहां रहना है तो आदमी बनकर काम करना होगा। बीजेपी विधायक ने कहा कि अगर काम करवाने के लिए वह घूंस मांगे तो उन्हें पीट दो। साथ ही कहा कि अगर कोई कर्मचारी घूस मांगे तो उसका ऑडियो रिकॉर्डिंग रखो।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें