sonali

महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ भाजपा के विधायक राम कदम पहले ही अपने विवादित बयान के चलते विपक्ष के निशाने पर है। अब उन्होने बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे की मौत की फर्जी खबर वायरल कर नए विवाद को जन्म दे दिया।

विधायक ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को लेकर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सोनाली को मृत घोषित कर दी श्रद्धांजलि दे दी। जबकि सोनाली अभी न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही है। बता दें कि बेंद्रे अभी अमेरिका में कैंसर का उपचार करा रही हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

राम कदम ने ट्वीट ने अपने ट्वीट में लिखा ‘हिंदी और मराठी सिनेमा पर राज करने वाली अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे जिन्होंन अपनी एक्टिंग से अपने कई फैंस बनाए, अब नहीं रहीं। अमेरिका में उनका निधन हो गया है… भावपूर्ण श्रद्धांजलि’। राम कदम के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया और अफवाह फैलाने का आरोप लगाया। जिसके बाद उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

विधायक ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ‘‘सोनाली बेंद्रे जी के बारे में पिछले दो दिन से अफवाह उड़ रही थी। मैं उनकी अच्छी सेहत और जल्द ठीक होने की भगवान से प्रार्थना करता हूं।’’

बता दें कि इससे पहले कदम ने  दही हांडी उत्सव के दौरान शहर के लड़कों को लड़की को उठवाने में मदद करने का ऑफर दिया था विधायक ने कहा था कि लड़कों को शादी में मदद करने के लिये वह लड़कियों को अगवा कर लेंगे। इस मामले मे राज्य महिला आयोग ने उन्हे नोटिस भी जारी किया है।

Loading...