उत्तर प्रदेश के मेरठ में हस्तिनापुर विधायक दिनेश खटीक का इंस्पेक्टर मवाना एमपी सिंह को धमकाते हुए एक ऑडियो वायरल हो रहा है। विधायक थाना प्रभारी को चेतावनी दे रहे हैं कि आज की तारीख नोट कर लो। तुम्हारा तबादला बलिया करा दूंगा।

विधायक और इंस्पेक्टर के बीच हुई बातचीत की ऑडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विधायक दिनश खटीक और इंस्पेक्टर मवाना मुनेंदर पाल सिंह की बातचीत का वायरल ऑडियो मवाना के मोहल्ला मुन्ना लाल से जुड़े प्रकरण का है। धमकी के बाद इंस्पेक्टर तुरंत बैकफुट पर आ गए। वह अभिलेखों में बदलाव करके आरोपी को छोड़ने की बात करने लगे और बाद में उस आरोपी को छोड़ भी दिया गया।

ऑडियो में विधायक आरोपी व्यक्ति को नहीं छोड़ने पर नाराजगी जताते हैं। इंस्पेक्टर मवाना को कहते सुना जा रहा है, ‘महिला ने 377 की तहरीर दी है, मैंने किसी तरह मामले को शांति भंग में बदलवा दिया है। आरोपी को मजिस्ट्रेट के सामने पेशकर छुड़वा दिया जाएगा।’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

विधायक बात नहीं मानने पर सीधे धमकी देते हैं कि वह इंस्पेक्टर का ट्रांसफर अब बलिया करा देंगे। यदि बलिया में ट्रांसफर नहीं करा पाए तो राजनीति छोड़ देंगे। धमकी के बाद इंस्पेक्टर मवाना ने विधायक को समझाने की कोशिश की।

इंस्पेक्टर एक बार यहां तक कह गए कि नौकरी करनी है, कहीं करेंगे लेकिन तुरंत बाद पलटते हुए बोले, ‘विधायक जी आप नाराज न हों किसी को भेज दें, मैं अभिलेखों से नाम काटकर उसे छोड़ दूंगा।’

Loading...