Friday, July 30, 2021

 

 

 

बीजेपी एमएलए ने पाक आर्मी का गाना कॉपी कर भारतीय सेना को किया समर्पित

- Advertisement -
- Advertisement -

तेलंगाना की गोशामहल विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक ठाकुर राजा सिंह लोध ने पाक आर्मी का गाना कॉपी कर भारतीय सेना को समर्पित किया। जिसके चलते अब देश को शर्मिंदा होना पड़ रहा है।

दरअसल, भाजपा विधायक ठाकुर राजा सिंह लोध ने भारतीय सेना को समर्पित करते हुए गाना रिलीज किया है। उन्होंने ट्वीट किया था कि 14 अप्रैल को रामनवमी के मौके पर भारतीय सेनाओं को समर्पित मेरा नया गया गाना रिलीज होगा और गाने के कुछ बोल सोशल मीडिया पर शेयर भी किए हैं।

इस मामले में पाक सेना का कहना है कि इसके बोल चुराए गए हैं। पाकिस्तानी सेना ने दावा किया कि यह गाना पाकिस्तान दिवस के अवसर पर 23 मार्च को उसकी मीडिया इकाई की ओर से जारी किए गए एक गाने की नकल है और इस गाने को साहिर अली बग्गा ने लिखा है।

स्थानीय मीडिया की खबरों के मुताबिक, लोध ने ‘जिंदाबाद पाकिस्तान’ गाने की नकल की और इसमें थोड़ा बदलाव कर इसे ‘जिंदाबाद हिंदुस्तान’ कर दिया और फिर इसे भारतीय सैन्य बलों को समर्पित कर दिया। पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट किया, ‘‘खुशी हुई कि आपने इसकी नकल की। लेकिन सच बोलने की भी नकल करें।’’

पाकिस्तानी सेना के दावों पर विधायक ने कहा कि मैंने किसी आतंकी देश के गाने को कॉपी नहीं किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, अच्छा लगा कि पाकिस्तानी मीडिया भी मेरे गाने ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ को कवर कर रहा है। मुझे और भी ज्यादा आश्चर्य है कि एक आतंकी देश भी गायक बनाता है। हो सकता है कि पाकिस्तानी गायक ने हमारे गाने को कॉपी किया हो।मैंने पाकिस्तान जैसे आतंकी देश से कुछ भी कॉपी नहीं किया।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles