Wednesday, December 8, 2021

बीजेपी विधायक के फिर बिगड़े बोल कहा, गौकशी करने वालो का इलाज करते हुए न मरने की चिंता और न मारने की

- Advertisement -

खतौली | देश में गौरक्षा के नाम पर कथित गौरक्षको की गुंडागर्दी कम होने का नाम नही ले रही है. प्रधानमंत्री मोदी की अपील के बावजूद ऐसी घटनाए लगातार सुनने को मिल रही है. यही वजह है की सुप्रीम कोर्ट को इस मामले में राज्य सरकारों को फटकार लगानी पड़ी. इसके अलावा कोर्ट ने जल्द से जल्द एक टास्क फाॅर्स का गठन करने का भी आदेश दिया. इन सबके बावजूद बीजेपी के कुछ नेता गौरक्षको का समर्थन करने से बाज नही आ रहे है.

मुजफ्फरनगर के खतौली से विधायक चुने गए बीजेपी नेता विक्रम सैनी ने गौरक्षा और गौकशी पर बेहद ही विवादित बयान दिया है. उन्होने कहा की उन्हें गौकशी करने वालो का इलाज करते समय न मरने की चिंता है और न मारने की. यही नही उन्होंने तीन तलाक को लेकर मुस्लिम समाज पर तंज भी कसा. उन्होंने कहा की हिन्दू समाज , मुस्लिम समाज की तरह नही है जहाँ तीन तलाक बोलकर पीछा छूट जाता है.

फ़िलहाल विक्रम सैनी के इस बयान की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुजफ्फरनगर में ब्राहमण समाज के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होने उक्त बाते कही. उन्होंने बड़ी संख्या में वोट पाने के राज का भी खुलासा किया. उन्होंने कहा की एक ब्राहम्ण देवता ने मुझे कहा की लम्बा चौड़ा भाषण मत देना, जो मन में आये वो बोल देना. मैंने ऐसा ही किया.

विक्रम सैनी ने आगे कहा की मैंने साफ़ कहा की जिसका सीना वंदे मातरम कहते हुए चौड़ा होता हो, जो गाय को अपनी माता मानता हो ऐसे लोगों के वोट चाहिए और जो ये नहीं करता उनका नहीं चाहिए, ऐसा बोल बोलकर जिले में सबसे अधिक वोट लेकर चुनाव जीता हूं. तीन तलाक पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा की हमारे यहाँ शादिया 7 जन्मो के लिए होती है, चाहे पत्नी लड़ने वाली हो या पति. यह कोई मुस्लिम समाज की तरह नही है की तीन तलाक बोला और पीछा छूट गया.

देखे विडियो 

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles