singhal

singhal

जयपुर: 36 कौमों को साथ लेकर चलने वाली मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के विधायक अब ओछी राजनीति पर उतारू हो चुके है. विधानसभा चुनावों  के नजदीक आने के साथ ही अब विकास को ताक पर रख मुस्लिमों के खिलाफ अपमानजनक बयान दिए जा रहे है.

इसी क्रम में अब बीजेपी विधायक बी एल सिंघल ने विवादास्पद बयान दिया है. सिंघल ने कहा, हिंदू केवल एक से दो बच्चों को जन्म देते हैं और उनकी पढ़ाई की चिंता करते हैं, लेकिन मुस्लिम समुदाय का पूरा ध्यान अपनी आबादी बढ़ाकर देश पर कब्जा करना है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा, हिंदू एक या दो बच्चे को जन्म देते हैं और उनकी शिक्षा के लिए चिंतित रहते हैं जबकि मुस्लिम चिंतित रहते हैं कैसे जनसंख्या बढ़ाकर देश को अपने कब्जे में ले लें, उनके लिए शिक्षा और विकास का कोई महत्व नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा, यह मेरा व्यक्तिगत विचार है.

बीजेपी विधायक ने कहा कि बहुसंख्यक होने पर मुसलमानों की राजनीति चलेगी और वे हिंदुओं को निचले स्तर के नागरिक की तरह जीने पर विवश कर देंगे. उनका इकलौता मकसद है आबादी बढ़ाकर देश पर राज करना. वे हिंदुओं द्वारा दिए जाने वाले कर का भी उपभोग रहे हैं. इसलिए ऐसा कानून बनाया जाए जिससे हिंदू हो या मुस्लिम सभी को दो ही बच्चे पैदा करने की इजाजत हो.