”भरी मीटिंग में बीजेपी विधायक ने सिंधिया के नाम पर लगाया चंदा वसूली का आरोप”

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले से भारतीय जनता पार्टी (BJP) विधायक राकेश गिरी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थकों पर चंदा वसूली का आरोप लगाया है। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो 28 मई का बताया जा रहा है। वीडियो कलेक्ट्रेट में क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक के दौरान का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मीटिंग के दौरान राकेश ज़ोर-ज़ोर से चिल्ला रहे हैं। वह  टेबल पीटते हुए कहते हैं कि हम शिवराज सिंह चौहान के लिए हैं, उनके लिए काम करते हैं। हम डरने वाले नहीं हैं।

विधायक ने सांसद वीरेंद्र कुमार खटीक से भी कहा कि ये जो आप कर रहे हैं, वो गलत है। आप हमारे पिता तुल्य हैं, पिता की भूमिका में रहे हैं। इस दौरान वहां पर राज्य मंत्री और जिला प्रभारी सुरेश धाकड़ भी मौजूद थे। जो सिंधिया के बेहद करीबी माने जाते हैं।

विधायक ने कलेक्टर, मंत्री और सांसद के सामने ही भरी मीटिंग में कहा कि यह ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम पर चंदा वसूलता है। यह ब्राह्मणों पर अत्याचार करता है। यह सिंधिया के नाम पर वसूली करता है। इस दौरान विधायक कह रहे हैं कि मुझे कोई पार्टी से निकाल दे या फिर विधायक पद से हटा दे। कोरोना काल में मैं जो देखा हूं, वो बोल रहा हूं। वहीं, मंत्री सुरेश धाकड़ इस दौरान विधायक को समझाने की कोशिश कर रहे हैं।

सिंधिया समर्थक पर भड़कते हुए विधायक राकेश गिरी ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान क्या कर रहे हैं, जब सब कुछ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ही कर दिया। उसके बाद जिलाध्यक्ष को बीजेपी विधायक ने सुनाते हुए कहा कि अगर मेरे साथ कुछ गलता हुआ तो मैं सबको नंगा कर जाऊंगा।

विज्ञापन