arjun lal garg bjp mla 620x400

राजस्थान के जोधपुर स्थित बिलाड़ा से बीजेपी विधायक अर्जुनलाल गर्ग का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वे युवाओं को देश विरोधी काम करने के लिए उकसा रहे है. गर्ग कह रहे है कि दो नंबर का धंधा ही करना है तो सोने का धंधा करो. जिसमे जमानत जल्दी मिल जाती है.

7 मई को जैतीवास ग्राम पंचायत में देवासी समाज की ओर से आयोजित कार्यक्रम में वह कह रहे है कि नशा आने वाली जेनरेशन को खराब कर देगा… मैंने विधानसभा में सवाल पूछा कि जोधपुर जेल में एनडीपीएस एक्ट में कितने लोग बंद है?, मैं हकीकत व ईमानदारी से बताऊं कि देवासी समाज ने तो रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

गर्ग आगे कहते हैं, आप सोने का धंधा करो ना, वहां कम से कम जमानत तो होती है…, दो नंबर का धंधा ही करना है तो सोने का कर दो ना…, भाव तो दोनों के बराबर है… ओ तो पाछो भी मिले, वो तो पाछो ई नीं मिले… आज बड़े-बुजुर्ग सब बैठा हो… आज इन मौके कोई संकल्प लेकर जाओ कि वो धंधा अपने को नहीं करना… इणी जगह सोने रे धंधो करो तो समाज साथै रैवेला…

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा कि वापस जमानत कराओ और कहीं जाओ तो कह तो सको कि फलाणां चांदेलाव रा देवासी है… 10 किलो सोना में पकड़ीजया है… वहां हम छाती ठोंक कर कह सकते हैं कि म्हारे शेर बहादुर 10-10 किलो सोना री तस्करी करे हैं… और 10 ग्राम अफीम रो कह दे तो नावणो पड़े… इन वास्ते निवेदन है कि अच्छा काम करो, जिससे समाज में सुधार होगा.

मामला तूल पकड़ने के बाद विधायक ने इस पर सफाई दी है. उन्होंने कहा कि जेल में एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत सबसे ज्यादा देवासी समाज के लोग बंद है. मैं लोगों को नशा मुक्ति के बारे में जागरुक कर रहा था. उन्होंने कहा कि एनडीपीएस एक्ट में जमानत नहीं हो सकती है और सोने की तस्करी में पकड़ने जाने पर जमानत हो जाती है.

Loading...