हरियाणा की बीजेपी सरकार में मंत्री अनिल विज ने करगिल शहीद मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर कौर का समर्थन करने वालों को पाकिस्तानी करार दिया है.

उन्होंने कहा कि जो भी लोग गुरमेहर कौर का समर्थन कर रहे हैं, वे सभी पाकिस्तान समर्थक हैं. इस तरह के लोगों को भारत में रहने का अधिकार नहीं है और उन लोगों को देश से बाहर फेंक देना चाहिए.

https://twitter.com/anilvijminister/status/836579284005302273

वहीँ मैसूर से बीजेपी सांसद प्रताप सिन्हा ने गुरहमेहर की तुलना अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से की है. प्रताप सिन्हा ने ट्विटर पर दाऊद के साथ वाली तस्वीर डालते हुए लिखा, ‘’1993 बम धमाके का मास्टमाइंड दाऊद ने तो देशविरोधी काम के बाद ये नहीं कहा कि मैं पुलिसवाले का बेटा हूं.’’

गुरमेहर कौर सोशल मीडिया पर #StudentAgainstABVP कैम्पेन चलाने के कारण संघ परिवार के निशाने पर हैं. उन्होंने रामजस कॉलेज में विवाद के बाद फेसबुक पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें लिखा था, ‘’मैं दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ती हूं. मैं एबीवीपी से नहीं डरती. मैं अकेली नहीं हूं. भारत का हर छात्र मेरे साथ है.’’

इसी पोस्ट को लोगों का बड़े पैमाने पर समर्थन मिला और वो संघ परिवार के निशाने पर आ गई. उन्हें सोशल मीडिया पर रेप की धमकी भी दी गई.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें