Sunday, August 1, 2021

 

 

 

बीजेपी ने महमूद गजनवी की तरह मध्यप्रदेश को लूटा: कांग्रेस मंत्री

- Advertisement -
- Advertisement -

ग्वालियर:  अवैध रेत खनन को लेकर अपनी ही सरकार को घेरने वाले मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि शिवराज सिंह ने के नेत्तृव में भाजपा सरकार ने 15 साल में मध्य प्रदेश को महमूद गजनबी की तरह लूटा है।

रविवार को ग्वालियर पहुंचे गोविंद सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि महमूद गजनवी ने सोमनाथ मंदिर को जिस तरह से लूटा था। उसी तरह से भारतीय जनता पार्टी अब देश को लूट रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता महमूद गजनवी के भी ग्रांड फादर निकले हैं।

राजपूत ने कहा कि पूरा खजाना लूटा है, जिसका खामियाजा अब हमारी सरकार को झेलना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले 15 सालों में शिवराज सिंह सरकार के दौरान पूरे मध्य प्रदेश में इस प्रकार लूट की गई, जिस प्रकार महमूद गजनवी ने की थी। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश कर्ज के गर्त में है, पूरा प्रदेश खोखला है और हर कार्य के लिए कमलनाथ सरकार को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

भाजपा द्वारा लगाए गए ट्रांसफर उद्योग के आरोप पर उन्होंने कहा कि मैंने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव को इस बात की चुनौती थी कि वे मेरे बारे में इसे साबित करके बताएं। उन्होंने कहा था कि अगर मैंने ऐसा किया है तो मंत्री मंडल से इस्तीफा दे देंगे और राजनीति छोड़कर घर चले जाएंगे। तब गोपाल भार्गव ने कहा था कि मैं आपके बारे में नहीं कर रहा हूं।

प्रदेश में चल रहे कांग्रेस के आंतरिक धमासान पर गोविंद सिंह ने कहा कि दिग्विजय सिंह देश के बड़े नेता हैं तो उमंग सिंघार प्रदेश के बड़े नेताओं में शुमार है। मामला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष के पास पहुंच गया है। जल्दी ही सबकुछ ठीक हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles