Thursday, August 5, 2021

 

 

 

BJP विधायक राजा सिंह ने AIMIM के प्रोटेम स्पीकर से शपथ लेने से किया इनकार

- Advertisement -
- Advertisement -

तेलंगाना की गोशामहल विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक टी राजा सिंह ने प्रोटेम स्पीकर के सामने शपथ लेने से इनकार कर दिया। बता दे कि एआईएमआईएम विधायक मुमताज अहमद खान को प्रोटेम स्पीकर बनाया गया है।

भाजपा के एकमात्र विधायक राजा सिंह ने रविवार (06 जनवरी) को कहा कि वह एआईएमआईएम विधायक खान की मौजूदगी में शपथ नहीं लेंगे क्योंकि उनकी पार्टी ‘‘हिंदुओं के खिलाफ बोलती’’ है।

राजा सिंह ने अपने वीडियो संदेश में मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से मांग की कि वह खान को विधानसभा के अस्थायी अध्यक्ष के तौर पर नियुक्त करने के निर्णय पर पुर्निवचार करें। खान ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के वरिष्ठ नेता हैं।

सिंह ने कहा, ‘‘तेलंगाना के मुख्यमंत्री राव निजाम (हैदराबाद राज्य के पूर्व शासक) और एमआईएम के प्रशंसक रहे हैं। उन्होंने एमआईएम के विधायक को विधानसभा का अस्थायी अध्यक्ष नियुक्त करने का फैसला किया है… मैं विधानसभा नहीं जाऊंगा और उनकी मौजूदगी में विधायक पद की शपथ नहीं लूंगा। अन्य पार्टी के नेता जा सकते हैं लेकिन मैं नहीं जाऊंगा।’’

आपको बता दें कि भाजपा विधायक टी राजा सिंह को भड़काऊ भाषण एवं विवादित बयान देने के लिये जाना जाता है। गौरक्षा के नाम पर उनके निशाने पर हमेशा दलित और मुस्लिम रहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles