vasundhara

अलवर: राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की एक रैली के दौरान 2 भाजपा नेता आपस में भिड़ गए। ये पूरा मामला मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की मौजूदगी मे पेश आया। सीएम वसुंधरा उनका बीच बचाव करतीं कि उससे पहले ही दोनों नेताओं के बीच लात-घूंसे चल गए।

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेता रोहताश शर्मा और देवी सिंह शेखावत किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए। इस दौरान सीएम वसुंधरा राजे पोडियम पर खड़ी थीं और भाषण दे रही थीं। मामले को शांत कराने के लिए राजे ने अपना भाषण रोक दिया और खुद हस्तक्षेप किया।

विडियो में देखा जा सकता है कि विवाद के बाद मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के सुरक्षाकर्मी देवी सिंह शेखावत को धक्का देते हुए मंच से नीचे उतार देते हैं। इसपर राजे अपने सुरक्षाकर्मी को डांटती हैं और शेखावत को वापस मंच पर बुला लेती हैं और सुलह का प्रयास करती हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

गौरतलब है कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव आने वाले हैं। ऐसे में सीएम वसुंधरा राजे सूबे में लगातार चुनाव प्रचार कर रही हैं। चुनाव प्रचार करते हुए ही राजस्थान सीएम अलवर पहुंची थीं। स्टेज पर सीएम वसुंधरा के साथ कई पार्टी नेता मौजूद थे।

हालांकि जब बीजेपी नेताओं से इस घटना के बारे में पूछा गया तो वे दोनों ही एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करने लगे। दोनों नेताओं ने एक दूसरे पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया।

Loading...