tej

tej

बिहार में दिन-प्रतिदिन राजनीति का स्तर गिरता ही जा रहा है. कोई घर में घुसकर मारने की बात कर रहा है तो कोई सिर काटने, हाथ तोड़ने की धमकी दे रहा है. इसी बीच अब बीजेपी के एक नेता ने तेजप्रताप यादव को थप्पड़ मारने वाले को 1 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

पटना बीजेपी कार्यालय के प्रेस प्रभारी अनिल साहनी का ये बयान ऐसी स्थिति में आया है, जब बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव द्वारा  गुरुवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को उनके बेटे की शादी में घर में घुसकर मारने की धमकी दी थी.

हालांकि इस मामले में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने खुद लालू ने सुशील मोदी को विश्वास दिलाया था कि वे बेटे की शादी आराम से करें, तेजप्रताप कुछ नहीं करेगा. जिसके बाद ये मामला शांत हो गया था.

तेजप्रताप यादव ने गुरुवार को कहा था कि वह उनके घर में घुसकर उन्हें मारेंगे. उन्होंने कहा था कि अगर वह सुशील मोदी के बेटे की शादी में गए तो वहीं उनकी पोल खोल देंगे और लोगों के बीच उनका चिट्ठा खोलना शुरू कर देंगे.

बीजेपी नेता के बयान पर सुशील मोदी ने बयान को पार्टी लाइन से हटकर बताते हुए कहा कि भाजपा ऐसे बयानों की निंदा करती है. अब सहनी पर पार्टी अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगी.

 

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?