Monday, June 14, 2021

 

 

 

प्रियंका गाँधी पर फिर बिगड़े बीजेपी नेता के बोल कहा, चुनाव में धो-पोंछकर बाहर निकालती है कांग्रेस

- Advertisement -
- Advertisement -

गाजीपुर | उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की स्टार प्रचारक और सोनिया गाँधी की बेटी , प्रियंका गाँधी के खिलाफ बीजेपी नेता आक्रमक रुख अपनाए हुए है. हालाँकि आक्रमकता के चक्कर में वो यह भूल जा रहे है की उन्हें अपनी प्रतिक्रिया को कितना संतुलित रखना है. पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेता विनय कटियार प्रियंका गाँधी को लेकर बेतुका बयान दे चुके है और अब बीजेपी प्रदेश महामंत्री ने उन पर विवादित बयान दिया है.

गाजीपुर से बीजेपी के उम्मीदवार और पूर्व सांसद विधासागर सोनकर ने प्रियंका गाँधी की तुलना दफ्तर की फाइल से करते हुए कहा की वो दफ्तर की उस पुरानी फाइल की तरह है जो सालो से वहां पड़ी रहती है लेकिन काम के समय उसको धो पोंछकर बाहर निकाला जाता है. और जैसे ही काम खत्म होता है , उसे वापिस दफ्तर में दाखिल कर दिया जाता है.

विधासागर ने कहा की ऐसी ही कांग्रेस वाले प्रियंका गाँधी को चुनाव के समय धो पोंछकर बाहर निकालते है. और चुनाव के बाद उन्हें दफ्तर में दाखिल कर आते है. विधासागर ने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर बोलते हुए कहा की न अखिलेश, राहुल को पसंद करते है और न ही राहुल ,अखिलेश को. लेकिन फिर भी राहुल अखिलेश की गोदी में जाकर बैठ गए. एक ऐसी पार्टी जिसकी लीडरशिप में आजादी की लड़ाई लड़ी गयी , वो कुछ सीटो के लिए अखिलेश की गोदी में जा बैठी.

गौरतलब है की विधासागर से पहले विनय कटियार भी प्रियंका गाँधी पर बेतुका बयान दे चुके है. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा था की प्रियंका गाँधी इतनी भी खूबसूरत नही है, उनसे ज्यादा खूबसूरत महिलाए, कलाकार हमारी पार्टी में है. स्मृति इरानी , प्रियंका गाँधी से ज्यादा सुन्दर है. वो भाषण भी अच्छा देती है. वो जहाँ जाती है वहां भीड लग जाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles