बीजेपी नेता और पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की राजनीतिक साख हैं नही, लेकिन वे हमेशा चर्चा में बने रहने के लिए नए-नए विवाद पैदा करते रहते हैं. जिसे कई बार उनसे अपनी ही पार्टी के नेताओं ने मुंह मोड़ लिया. लेकिन आदत से मजबूर विजयवर्गीय मानने से रहे.

हमेशा की तरह इस बार भी उन्होंने साम्प्रदायिकता की अब तक की सबसे गन्दी राजनीति का उदाहरण पेश करते हुए बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान को उनकी आगामी फिल्म ‘रईस’ के जरिए निशाने पर लिया हैं. उन्होंने एक पोस्टर जारी कर शाहरुख़ को बेईमान बताया हैं. इसी के साथ उन्होंने ऋतिक को देशभक्त करार दिया हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बता दें कि शाहरुख खान की ‘रईस’ और रितिक रोशन की ‘काबिल’ की 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत होने वाली है. ऐसे में विजयवर्गीय ने अपने समर्थकों को अप्रत्यक्ष रूप से इशारा करते हुए ‘रईस’ का बॉयकाट कर ‘काबिल’ देखने को कहा हैं.

पहले ही शाहरुख़ को देशद्रोही बता चुके विजयवर्गीय ने कहा ”जो “रईस” देश का नहीं, वो किसी काम का नहीं। और एक “काबिल” देशभक्त का साथ, तो हम सभी को देना ही चाहिए।” इसमें साफतौर पर स्पष्ट हैं कि विजयवर्गीय ने शाहरुख़ को धर्म के आधार पर निशाना बनाया हैं.

इससे पहले आमिर खान की दंगल की रिलीज़ के दौरान उन्होंने इसी तरह की हरकत करते हुए कहा था, ‘असहिष्णुता की बात करने वालों का इलाज करना पड़ता है. अभी एक का इलाज हुआ है, दूसरा अभी बाकी है. दंगल में मंगल करना है ध्यान रखना.’ लेकिन हमेशा की तरह मुंह की खानी पड़ी थी.

Loading...