Monday, November 29, 2021

बीजेपी नेता ने किसानों को बताया चोर, कहा – जूते मारने चाहिए

- Advertisement -

मध्य प्रदेश में बीजेपी के एक नेता का किसानों के प्रति विवादित बयान सामने आया है. जिसमे उन्होंने किसानों को चोर बताते हुए उन्हें जूतों से मारने की बात कही. बीजेपी नेता किसान मोर्चा का पदाधिकारी भी है.

जानकारी के अनुसार, पदाधिकारी हाकिम सिंह अंजना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. जिसमे वे किसानों को चोर, बदमाश और बेईमान बताते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तारीफ़ कर रहे है.

वीडियो में वह कह रहे है कि किसान सबसे बेईमान जात हो गई है. आज के समय में किसान जितना बेईमान कोई नहीं हैं. शिवराज सिंह चौहान ने किसानों के लिए वो किया है जो आज तक किसी मुख्यमंत्री और सरकार ने नहीं किया और ना ही कर पाएगा.

bjp2 kvwe 621x414@livemint

उन्होंने कहा कि लहसुन में 800 रुपये प्रति क्विंटल दे रहे हैं. किसान चोरी कर रहे हैं, जिसने लहसुन नहीं बोया, वो भी दो रुपये पंजीयन करा के और छह रुपये व्यापारी से ले रहा है.

बीजेपी नेता ने आगे कहा,किसान चोर और बदमाश हैं. किसानों को जूते मारना चाहिए. जूते खाने लायक हैं ये किसान लोग. ये किसान कभी नहीं सुधरेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि मैं एक किसान हूं और शिवराज सिंह चौहान से पूरी तरह संतुष्ट हूं.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने को बाद किसान मोर्चा की उज्जैन इकाई ने आंजना को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles