फेसबुक पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को गोली मारने की धमकी देने वाला बीजेपी नेता का बेटा गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, हटा में  5 सितंबर को कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा में शामिल होने अा रहे मप्र कांग्रेस चुनाव प्रचार अभियान समिति अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया को विधायक उमा देवी के 19 साल के बेटे प्रिंसदीप ने जान से मारने की धमकी दी थी।

प्रिंस ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि…सुन ज्योतिरादित्य सिंधिया तेरी रगाें में जीवाजीराव का खून है, जिसने बुंदेलखंड की बेटी झांसी की रानी का खून किया था, अगर उपकाशी हटा में प्रवेश कर इस धरती को अपवित्र करने की कोशिश की तो गोली मार दूंगा। लुहारी में ही, या तो मेरी मौत होगी या तेरी।

bjp

इस पोस्ट के सामने आने के बाद  कांग्रेस के नेता अनुराग वर्धन हजारी ने प्रिंसदीप के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। प्रिंस को एसडीएम कोर्ट ने 11 सितंबर तक के लिए जेल भेज दिया है।  कांग्रेस ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि विधायक के पुत्र एवं परिजनों के नाम से जो शस्त्र लाइसेंस जारी किए गए, उन्हें तत्काल निरस्त किया जाए एवं सारे शस्त्र जप्त किए जाएं।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि इससे बीजेपी और आरएसएस का असली चेहरा जाहिर होता है। प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने मामले को गंभीर बताते हुए सरकार से सिधिंया की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने की मांग की है।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें