Monday, October 18, 2021

 

 

 

बीजेपी नेता की मुस्लिमों को धमकी, फारुख बोले – ‘ये हिंदुस्तान तुम्हारे बाप का नहीं’

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तरप्रदेश के निकाय चुनाव में बीजेपी नेता की और से मुस्लिम मतदाताओं को धमकाये जाने को लेकर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस (JKNC) के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने भड़क उठे है. उन्होंने बीजेपी नेताओं से कहा कि ये हिंदुस्तान तुम्हारे बाप का नहीं है. ये देश सबका है.

ध्यान रहे बाराबंकी में वर्तमान चेयरमैन रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने एक सभा में मुस्लिम मतदाताओं को वोट नही करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी. रंज़ीत सभा में अपनी पत्नी शशि श्रीवास्तव के लिए वोट माँग रहे थे.

उन्होंने धमकाते हुए कहा था कि मैंने पीरबटावन में कहा है कि यह भाजपा की सरकार है, समाजवादी की नही की आप (मुस्लिम मतदाता) डीएम, एसपी से अपना काम करवा लेते थे. यहाँ पर तुम्हारा कोई भी नेता कोई काम नही कर सकता. खड़ंजा, नाली सब नगर पालिका का काम है. इसके अलावा भी कई दुःख मुसीबतें तुम्हारे ऊपर आ सकती है.

रंजीत ने आगे कहा कि भाजपा में तुम्हारा कोई भी पैरोकर नही है. इसलिए अगर तुमने भाजपा के सभासदो और शशि श्रीवास्तव को तुमने बिना भेदभाव वोट नही दिया और यह दूरी बनकर रखी तो समाजवादी पार्टी भी तुम्हें बचाने नही आएगी। फ़िलहाल जो कष्ट तुमको झेलने नही पड़े वो अब उठाने पड़ सकते है. इसलिए मैं मुसलमानो से कह रहा हूँ की वोट दे देना। मैं भीख नही माँग रहा। वोट डोंगे तो सुखी रहोंगे नही दोंग़े तो कष्ट झेलोगे.

बीजेपी नेता के इस बयान पर फारुख ने कहा कि भाजपा नेता डराकर मुस्लिमों का वोट मांग रहे हैं. वो भड़ाकऊ बयान दे रहे हैं. मुस्लिमों ने वोट नहीं दिया तो उन्हें अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है. उन्होंने कहा, ‘ये हिंदुस्तान तुम्हारे बाप का हिंदुस्तान नहीं है. ये देश सबका है. चाहे वो हिंदू, मुस्लिम, सिख या ईसाई हो. सभी नागरिकों को संवैधानिक अधिकार है कि वो किसे वोट देना चाहते हैं. किसी का वोट जबरन हासिल नहीं किया जा सकता. किसी को आप डरा नहीं सकते. अगर आप ऐसा सोचते हो तो याद रखना इन्हीं वजह से आपने एक पाकिस्तान बना लिया…और कितने पाकिस्तान बनाओगे? कितने और टुकड़े करोगे हिंदुस्तान के?’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles