Wednesday, December 1, 2021

रेप मामलों पर बोली BJP नेता – ‘हर महिला को सुरक्षा मुहैया नहीं करा सकती सरकार’

- Advertisement -

पणजी: गोवा में रेप के बढ़ते मामलों को लेकर गोवा भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष सुलक्षणा सावंत का विवादित बयान आया है. उनका कहना है कि हम हर महिला को सुरक्षा मुहैया नहीं करा सकते है.

सुलक्षणा ने कहा कि हमें लोगों की मानसिकता बदलनी होगी। हम हर नागरिक को सुरक्षा मुहैया नहीं करा सकते हैं लेकिन एक नागरिक दूसरे की सुरक्षा कर सकता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पहले रेप के केवल कुछ ही मामले दर्ज होते थे लेकिन अब महिलाएं आगे आ रही हैं और इस तरह के अपराध की शिकायत दर्ज करवा रही हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि इसे कुछ बदलाव हो सकता है.

सुलक्षणा सावंत ने आगे बताया कि राज्य की बीजेपी महिला पर्यटन विभाग से समुद्र तटों (बीच) पर सीसीटीवी लगवाने का आग्रह करेगी ताकि इस तरह की घटनाओं को रोका जा सके. बता दें कि पिछले महीने एक समुद्र तट (बीच) पर 20 वर्षीय लड़की से हुई गैंगरेप की घटना के बाद से राज्य में सरकार के खिलाफ बड़ा गुस्सा है.

दक्षिण गोवा के कोलवा में समुद्र किनारे एक युवती से उसके प्रेमी के सामने तीन पर्यटकों ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया था. पीड़िता जब अपने प्रेमी के साथ कोल्वा बीच पर टहल रही थी उसी वक्त आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया था.

पुलिस ने इस मामले में मध्य प्रदेश के इंदौर में रहने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया था. उल्लेखनीय है कि गोवा में हर साल 70 से ज्यादा पर्यटक आते हैं, जिसमें 5 लाख विदेशी पर्यटक होते हैं.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles