Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

BJP नेता बोले – ‘हनुमान चालीसा का पाठ’ करने से मिली केजरीवाल को जीत

- Advertisement -
- Advertisement -

दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणाम आ गए है। आम आदमी पार्टी भारी बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। ऐसे में जम्मू कश्मीर के भाजपा अध्यक्ष रवींद्र रैना ने मंगलवार को कहा कि ‘हनुमान चालीसा का पाठ’ करने से अरविंद केजरीवाल को जीत मिली है।

रैना ने संवाददाताओं से कहा, केजरीवाल हनुमानजी के कारण दिल्ली चुनाव जीत गए, क्योंकि उन्होंने हनुमान चालीसा का पाठ किया और हनुमान जी का आशीर्वाद लिया नहीं तो वह नहीं जीतते।’ दिल्ली में आम आदमी पार्टी की प्रचंड जीत पर उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी (भाजपा) का भी वोट प्रतिशत बढ़ा है।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने पहली बार हनुमानजी को याद किया और हनुमान चालीसा का पाठ किया। उन्हें पवनपुत्र का आशीर्वाद मिला। जय श्री राम के उद्घोष के बावजूद भाजपा को क्यों आशीर्वाद नहीं मिला, यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पार्टी को संसदीय चुनाव में शानदार बहुमत मिला था क्योंकि पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं ने लगातार जय श्री राम का उद्घोष किया था।

हालांकि मतदान के दिन अरविंद केजरीवाल के हनुमान मंदिर जाकर पूजा करने को लेकर भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आरोप लगाया था कि केजरीवाल ने मंदिर जाकर हनुमान जी को अशुद्ध किया।

उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, “वो पूजा करने गए थे या हनुमान जी को अशुद्ध करने गए थे? एक हाथ से जूता उतार के, उसी हाथ से माला लेकर, क्या कर दिया? जब नकली भक्त आते हैं तो यही होता है। मैंने पंडित जी को बताया, बहुत बार हनुमान जी को धोए हैं।”

मनोज तिवारी ने अपने ट्विवटर एकाउंट पर अरविंद केजरीवाल का वीडियो भी लगाया है और लिखा है, “देखिये, चुनावी हनुमानभक्त केजरीवाल का सच…जिन हाथों से जूते उतारे, उन्हीं हाथों से फेंकी बाबा पर फूलों की माला!”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles