Tuesday, December 7, 2021

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने हाफिज सईद को ‘हाफिज जी’ कहकर पुकारा

- Advertisement -

पाकिस्तान के आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी हाफिज सईद को बीजेपी के वारिष्ट नेता रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ‘हाफिज जी’ कहकर पुकारा।

उन्होंने कहा कि ‘हाफिज जी’ का एक पुराना स्टेटमेंट पात्रा जी ने रिकॉर्ड किया है। जिसमें उसने कांग्रेसी नेताओं की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि  कांग्रेस पार्टी की बातों का समर्थन आजकल पाकिस्तान से तुरंत हो जाता है। देश इसको बर्दाश्त नहीं करेगा।

https://youtu.be/iOjf7ts4FMg?t=5

दरअसल, उनका ये बयान काँग्रेस नेता पूर्व सैफुद्दीन सोज ने कुछ दिनों पहले बयान के जवाब मे आया है। जिसमे उन्होने कहा था कि ‘मुशर्रफ का कहना था कि कश्मीरी पाकिस्तान के साथ नहीं जाना चाहते उनकी पहली पसंद आजादी है। यह बयान तब भी सही था और अब भी सही है। मैंने भी यही बात कही है लेकिन मुझे मालूम है कि ऐसा नहीं हो सकता है।’

इस बयान के बाद लश्कर-ए-तैयबा के प्रवक्ता अब्दुल्ला गजनवी ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा, जम्मू-कश्मीर में सेना के द्वारा नागरिकों को तड़पाया जा रहा है। वहां के नेता गुलाम नबी आजाद ने जो बात कही है वह बिल्कुल सही है। भारत की ओर से एक बार फिर जगमोहन (पूर्व में जम्मू-कश्मीर के गवर्नर) के समय को लागू किया जा रहा है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles