Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

बीजेपी नेता ने ओवैसी ब्रदर्स को आरएसएस में शामिल होने का दिया प्रस्‍ताव

- Advertisement -
- Advertisement -

तेलंगाना (Telangana) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एकमात्र विधायक टी राजा सिंह (T Raja Singh) एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी को आरएसएस में शामिल करना चाहते है। इसके लिए उन्होने दोनों भाइयों को प्रस्ताव भी दिया।

राजा सिंह ने कहा कि औवैसी भाइयों को अगर भारत के प्रति देशभक्ति देखनी है तो उन्‍हें आरएसएस के साथ जुड़ना चाहिए। राजा सिंह ने ट्वीट कर कहा, ‘लगभग 1000 कार्यकर्ताओं के साथ गोशामहाल में RSS के पथसंचलन कार्यक्रम में हिस्सा लिया। मैं असदुद्दीन और अकबरुद्दीन ओवैसी से कहना चाहता हूं कि अगर आपको भारत के प्रति देशभक्ति देखनी है तो RSS में जुड़िए। आपको पता चल जाएगा कि भारत माता की जय, वन्दे मातरम का महत्व क्या होता है।’ उन्‍होंने कहा कि अकबरुद्दीन औवैसी गद्दार हैं और उनका छोटा भाई देशद्रोही है।

उन्‍होंने कहा कि दोनों भाई देश के खिलाफ बाते करते हैं। भारत माता की जय नहीं कहते हैं। सिंह ने कहा कि आरएसएस देशद्रोहियों को लाठी उठाकर देश से बाहर करना जानती है।

बता दें कि टी राजा सिंह हैदराबाद (Hyderabad) के गोशमहल (Goshamahal) सीट से विधायक हैं। हाल ही में उन्होने कहा था कि हम एक हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए दृढ़ हैं, जिसके लिए हमें एक सेना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles