Wednesday, June 23, 2021

 

 

 

बीजेपी नेत्री का एम्एम्एस हुआ वायरल , पार्टी ने माँगा इस्तीफा

- Advertisement -
- Advertisement -

gita-singh-112791

धनबाद | भारत में आम आदमी पार्टी के उदय के साथ राजनीती में सोशल मीडिया का जमकर इस्तेमाल होने लगा. दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत ने बाकी सभी डालो को सोशल मीडिया की अहमियत भी समझा दी. ‘आप’ से प्रेरित होकर लगभग सभी पार्टियों ने अपना एक आईटी सेल बनाया हुआ है जिसमे पार्टी के पेड कार्यकर्त्ता काम करते है. ये आईटी सेल अपनी पार्टी के नेता की छवि चमकाते है और विपक्षी नेता की बिगाड़ते है.

लेकिन सोशल मीडिया के कुछ नुक्सान भी है. सोशल मीडिया जितना लोगो की जिन्दगी में जगह बना रहा है उतना ही यह खतनाक भी होता जा रहा है. सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर किसी भी नेता की छवि को धूमिल किया जा सकता है. कुछ ऐसा ही हुआ धनबाद की बीजेपी नेत्री गीता सिंह के साथ.

छह दिन पहले गीता सिंह का एक एम्एम्एस सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस विडियो में गीता सिंह किसी अन्य के साथ अन्तरंग अवस्था में दिख रही थी. विडियो वायरल होते ही प्रदेश बीजेपी में हडकंप मच गया. उस समय गीता सिंह के बचाव् में कहने के लिए किसी बीजेपी नेता के पास कोई शब्द नही थे. लेकिन इस बार पानी सर से ऊपर गुजर गया.

धनबाद जिला महिला मोर्चा की अध्यक्ष गीता सिंह का एक और विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस विडियो में भी गीता उसी शख्स सतेन्द्र सिन्हा के साथ दिख रही है जिसके साथ उनका पहले विडियो वायरल हुआ. इस विडियो में भी दोनों अन्तरंग अवस्था में दिख रहे है.

नया विडियो सामने आते ही बीजेपी जिला अध्यक्ष चन्द्रशेखर सिंह ने गीता से इस्तीफा देने को कह दिया. मिली जानकारी के अनुसार गीता ने अपना इस्तीफा उनको सौप दिया जिसको बाद में मंजूर कर लिया गया. बीजेपी की इस मामले में काफी किरकिर हुई है.

देखे विडियो 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles