Saturday, July 31, 2021

 

 

 

लॉकडाउन को ताक पर रख बीजेपी नेता ने निकाला जुलूस, जनसभा भी की आयोजित

- Advertisement -
- Advertisement -

कोरोना वायरस के चलते जारी लॉकडाउन को नेताओं ने मज़ाक बनाकर रख दिया है। जहां लॉकडाउन की वजह से मजदूर अपने घरों को नहीं पहुँच पा रहे है। वहीं नेता लॉकडाउन का खुलेआम उल्लंघन कर रहे है। लेकिन इनको रोकने वाला कोई नहीं है।

ताजा मामला मध्य प्रदेश का है। जहां बीजेपी (BJP) नेता इमरती देवी ने रविवार को डबरा (Dabara) विधानसभा के बिलौआ कस्बे में एक जुलूस निकाला। ये जुलूस नवनियुक्ति ग्रामीण जिलाध्यक्ष को लेकर निकाला गया। इसके साथ ही उन्होने एक सभा का भी आयोजन किया। कांग्रेस (Congress) ने इस मामले की कलेक्टर से शिकायत की है।

न्यूज़ 18 के अनुसार, रविवार को पूर्व मंत्री इमरती देवी नव नियुक्त ग्रामीण जिलाध्‍यक्ष कौशल शर्मा के साथ बिलौआ कस्‍बे में पहुंची थी। पूर्वमंत्री आईं तो भाजपाईयों ने उनका जोरदार स्वागत किया। 200 से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री इमरती देवी और जिलाध्यक्ष कौशल शर्मा का स्वागत किया। फिर स्‍वागत के लिए आए कार्यकर्ता जुलूस की शक्ल में सभा स्थल की तरफ कूच कर गए।

इस सभा में पूर्व मंत्री इमरती देवी ने कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया है। वहीं, कांग्रेस ने कलेक्‍टर से शिकायत कर इस जनसभा की वीडियो उन्‍हें उपलब्‍ध कराई है। वहीं इस बाबत, पूर्व मंत्री लाखन सिंह ने कहा कि वह इस मामले की शिकायत मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles