विधानसभा चुनाव से ठीक पहले शिवराज सरकार के कैबिनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन का एक वीडियो सामने आया है। जो बीजेपी के लिए बड़ी मुसीबत पेश कर सकता है। इस वीडियो में बिसेन कह रहे हैं कि वह 100 करोड़ देकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मंत्री पद हासिल करेंगे।

वीडियो में बिसेन ने कहा कि मोदी के यहां ठेका चलता है। 100 करोड़ में भी हुआ तो वह देकर मनचाहा विभाग के मंत्री बन सकते हैं। वायरल वीडियो में मंत्री कह रहे हैं कि ‘मैं मुख्यमंत्री तो बन नहीं सकता, शिवराज नहीं हटता और न हम हटाना चाहते हैं। छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव लडूंगा, कमलनाथ को हराकर भारत सरकार की कैबिनेट में मंत्री बनूंगा। पहले ठेका होगा तो मैं नरेन्द्र मोदी से कर लूंगा। 100 करोड़ में ठेका दूंगा। कृषि राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार पद चाहिए।’

इसके साथ ही वायरल वीडियो में मंत्रीजी चुनाव जीतने की रणनीति बताते हुए कहते हैं कि चुनाव में सूरत से प्रिंटिंग कराकर 30 लाख रुपए में 10 हजार साड़ियां मंगवा व बांटकर वोट हासिल कर लेंगे, वहीं वायरल वीडियो में गौरीशंकर बिसेन कपड़ा मंत्री स्मृति को अपनी बहन बताते हुए उनके हाथ से साड़ी बंटवाने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में बिसेन कह रहे हैं कि उन्होंने चुनाव से पहले बालाघाट जिले में बांटने के लिए 20 लाख रुपये की साड़ियां सूरत की फैक्ट्री से मंगवाई हैं। वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने चुनाव आयोग से मंत्री की शिकायत कर पैसों के बल पर चुनाव को प्रभावित करने का आरोप लगाया है, वहीं गौरीशंकर बिसेन ने इसे विरोधियों की साजिश करार दिया है।

उन्‍होंने पत्रकारों से कहा, ”विधानसभा के चुनाव सामने हैं। मुझे और मेरी पार्टी को बदनाम करने के लिए इस तरह के वीडियो वायरल किए जा रहे हैं। जो बातें उस वीडियो में दिखाई जा रही हैं उनका इस विधानसभा के चुनाव से दूर-दूर तक कोई संबंध नहीं है। हम मध्य प्रदेश में विधानसभा का चुनाव पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में लड़ेंगे।”