shre

उत्तर-प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने ट्वीट कर दावा किया कि राज्य में बीजेपी की सरकार में जिला मुख्यालयों को 24 घंटे बिजली मिल रही है। लेकिन उनके इस दावे की उनकी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता धज्जियां उड़ा कर रख दी।

शर्मा ने अपने ट्वीट में कहा-सबको बिजली, पर्याप्त बिजली, निर्बाध बिजली देना @BJP4UP सरकार की प्रतिबद्धता है. हमने सरकार के पहले दिन से बिना भेदभाव प्रदेश के सभी गांवों में 18 घंटे, तहसील मुख्यालयों में 20 घंटे और जिला मुख्यालयों में 24 घंटे विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित की है।

इस ट्वीट का जवाब देते हुए यूपी के पूर्व मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता आईपी सिंह ने कहा, श्रीकांत शर्मा जी… जिलों में बिजली अफसर जनता की नही सुनते हैं। मैं काशी से देर रात 1 बजे अपने गांव आजमगढ़ पहुंचा। जो शहर से बिल्कुल सटा हुआ है। सिर्फ 3 घंटे बिजली मेरे सामने रही है आये दिन यही हाल रहता है। अभी शाम का वक्त है बिजली गायब है…

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

iui

जिसके बाद यूजर ने भी मंत्री जी को आईना दिखाना शुरू कर दिया। डॉ. विवेक सिंह नामक सोशल मीडिया यूजर ने भी समर्थन करते हुए लिखा-बिजली विभाग के अफसर तो दूर लाइनमैन तक बिना सुविधा शुल्क के बिजली का बिल बनाने को तैयार नहीं है। यह स्थिति लखनऊ की है अन्य जिलों और गांव में क्या होगा उसका तो भगवान ही मालिक है..

शाहिद महमूद ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा-यही हाल सभी जगह का है , मै भी जनपद बलरामपुर उतरौला का रहने वाला हूं हमारे गांव में और आस पड़ोस के गांव में भी बिजली का यही हाल है?

Loading...