Monday, December 6, 2021

करोड़ों के ड्रग्स, हथियार और पुराने नोटों के साथ भाजपा नेता गिरफ्तार

- Advertisement -

भारत के उत्तर-पूर्वी राज्य मणिपुर में नारकोटिक्स और सीमा मामलों के विभाग को ड्रग्स के खिलाफ कार्रवाई मे बड़ी कामयाबी मिली है। विभाग ने सात लोगों को ड्रग्स की बड़ी खेप और हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार होने वाले सात लोगों में भारतीय जनता पार्टी का नेता भी शामिल है।

नारकोटिक्स एंड ब्यूरो ऑफ बॉर्डर की और से जब्त की गई इस ड्रग्स की कीमत 27 करोड़ रुपये से अधिक बताई जा रही है। भाजपा नेता की पहचान चंदेल जिले लुटखोसी जौ में स्वायत्त जिला परिषद के अध्यक्ष के रूप मे हुई है।

जब्त किए गए सामानों मेंं 4.595 किग्रा हेराईन, 28 किग्रा ‘वर्ल्ड इज योर’ टैबलेट और 57.18 लाख रुपये कैश और 95,000 रुपये बंद हो चुकी करंसी शामिल है। इसके अलावा 0.32 बोर का पिस्टल, एक रायफल, दो बंदूक के लाइसेंस की किताबें, आठ बैंक पासबुक भी मिली हैं।

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान एस्थर वुनघेनुआम, मुंग जू एरिक, टेरेसा नगेट नेंगबोई, लॉरेंस जू, मिनलाल माते, सियो जामतांग माते और मत जमखोहाओ शामिल हैं। इनमें से मत जमखोहाओ समिति के चेयरमैन का जनसंपर्क अधिकारी है।

भाजपा नेता से की गई पूछताछ मे पता चला था कि लंगोल गेम गांव में दो बड़े सूटकेस में नशीली दवाइयों को छुपाया हुआ था। इसके बाद भाजपा नेता ने छत में छुपाकर रखी गई हेरोईन के पाउडर के दो बड़े सूटकेस भी बरामद करवाए हैं। हेरोईन के पाउडर और ‘वर्ल्ड इज योर’ टैबलेट को साबुन के पैकेट में, प्लास्टिक बैग में और पैक किया गया था।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles