Monday, October 25, 2021

 

 

 

महाराष्ट्र में सरकार न गिरा पाने के चलते ‘भ्रमित’ है भाजपा: शिवसेना

- Advertisement -
- Advertisement -

महाराष्ट्र के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने हाल ही में बयान दिया था कि शिवसेना से हाथ मिलाने के लिए बीजेपी तैयार है। जिसके जवाब में शिवसेना ने बुधवार को कहा कि बीजेपी महाविकास आघाड़ी की सरकार गिरा नहीं पा रही है इसलिए “भ्रमित” हो गई।

शिवसेना ने कहा कि हालांकि नरेंद्र मोदी सरकार कोविड-19 की स्थिति को अच्छी तरह संभाल रही है, लेकिन बीजेपी शासित प्रदेशों जैसे- मध्य प्रदेश, गुजरात, कर्नाटक और हरियाणा में स्थिति खराब हो रही है।

पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में कहा गया, “ऐसे ज्यादातर राज्यों में बीजेपी ने पिछली सरकारों को अस्थिर कर सत्ता हासिल की है।” शिवसेना ने कहा कि बीजेपी को इस भ्रम में नहीं रहना चाहिए कि राज्य के हितों की रक्षा बीजेपी के साथ आने से ही होगी।

पाटिल ने एक मराठी समाचार चैनल से कहा था, “राज्य के हित के लिए यदि भाजपा संसदीय बोर्ड राज्य की इकाई को शिवसेना से गठबंधन करने का सुझाव देता है… तब भी मैं एक बात स्पष्ट करना चाहता हूं कि दोनों पार्टियां एक साथ आ भी गईं तब भी हम भविष्य में एक साथ चुनाव नहीं लड़ेंगे।”

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के बीजेपी नेताओं से बात करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आप लोग तैयारी कीजिए कि आगामी चुनाव के दौरान पार्टी को किसी भी तरह की समस्या या दिक्कत का सामना नहीं करना पड़े। इसके लिए सभी अड़चनों को दूर कर दिया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles