15 साल पहले आश्रम की दो साध्वियों के साथ बलात्कार करने के मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को सीबीआई कोर्ट ने दोषी पाया है. बावजूद बीजेपी बलात्कारी बाबा के समर्थन में खड़ी नजर आ रही है.

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने बलात्कारी राम रहीम का पक्ष लेते हुए कहा कि पूरा घटनाक्रम भारतीय संस्कृति के खिलाफ एक साजिश है. साथ ही उन्होंने न्यायपालिका को धमकाने की कोशिश की. उन्होंने कहा, अगर कोई बड़ी घटना होती है तो उसकी जिम्मेदार कोर्ट होगी न कि डेरा समर्थक.

उन्होंने कहा कि राम रहीम के करोड़ों समर्थक हैं. उन्होंने कहा कि वे कोर्ट का सम्मान करते हैं, लेकिन कोर्ट ने केवल एक महिला को सुना, जबकि राम रहीम के करोड़ों अनुयायियों को अनसुना कर दिया, जो उन्हें भगवान मानते हैं.

बीजेपी सांसद ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या एक व्यक्ति की जगह करोड़ों की भावनाओं का सम्मान नहीं करना चाहिए था? भाजपा सांसद ने कहा कि इससे बचा जा सकता था. अगर संत राम रहीम के खिलाफ कड़ा कदम नहीं उठाया गया होता तो इतना बड़ा बवाल कभी खड़ा नहीं होता.

उनका कहना है कि डेरा मामले में सजा सुनाने से पहले अदालत को यह भी गौर करना चाहिए था कि करोड़ों लोग डेरा प्रमुख के साथ क्यों जुड़े. साक्षी का कहना है कि राम रहीम सिंह एक साधारण व्यक्ति की तरह से हैं, इसलिए उनके खिलाफ इस तरह का फैसला आया.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?