नई दिल्ली | दिल्ली की केजरीवाल सरकार में मंत्री रहे संदीप कुमार, सेक्स सीडी प्रकरण में फंसने के बाद एक बार फिर सुर्खियों में है. सरकार और पार्टी से बर्खास्त होने के बाद संदीप आजकल एमसीडी इलेक्शन में प्रचार करते दिख रहे है. लेकिन चौंकाने वाली बात यह है की वो आम आदमी पार्टी की सबसे बड़ी प्रतिद्वंदी बीजेपी के उम्मीदवार के लिए प्रचार कर रहे है.

रविवार को संदीप , नरेला से बीजेपी की उम्मीदवार सविता खत्री के लिए वोट मांगते दिखे. जैसे ही यह खबर मीडिया में आई , आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर हमला करना शुरू कर दिया. दरअसल सेक्स प्रकरण में फंसने के बाद बीजेपी ने इस मुद्दे  को पूरी हवा दी थी. उस समय बीजेपी , संदीप कुमार को ‘राशन कार्ड वाला मंत्री’ कहकर केजरीवाल सरकार पर लगातार निशाना साध रही थी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अब उसी ‘राशन कार्ड वाले मंत्री’ से बीजेपी अपना प्रचार करा रही है. इसलिए इस बार आम आदमी पार्टी को एमसीडी चुनाव से ऐन पहले बीजेपी के खिलाफ एक मुद्दा मिला गया. खासकर सोशल मीडिया पर आप , बीजेपी के खिलाफ लगातार हमला कर रही है. इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है की ट्वीटर पर ‘#राशनकार्ड_बीजेपी_के साथ’ ट्रेंड कर रहा है.

चारो तरफ से हो रही आलोचना के बाद बीजेपी ने नरेला की अपनी उम्मीदवार को बर्खास्त करने का फैसला किया है. मंगलवार को बीजेपी के राष्ट्रिय उपाध्यक्ष ने इसकी घोषणा करते हुए कहा की हमारे संज्ञान में यह मामला आया है की सेक्स सीडी केस में फंसे पूर्व मंत्री संदीप कुमार उनके प्रचार में हिस्सा लेने आये थे. जाँच करने पर यह मामला सही पाया गया. इसलिए हम उन्हें पार्टी से बेदखल करते है. हालाँकि हम उन्हें चुनाव लड़ने से नही रोक सकते क्योकि नामांकन वापिस लेने की आखिरी तारीख समाप्त हो चुकी है.

Loading...