Tuesday, January 25, 2022

भाजपा मुझे हिन्दू नहीं मानती: अखिलेश यादव

- Advertisement -

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीब दो दिन के रामपुर प्रवास पर पहुंचे। इस दौरान अखिलेश ने कहा है कि भाजपा मुझे हिन्दू नहीं मानती है। अखिलेश आजम खान के परिवार का हाल जानने पहुंचे थे।

उन्होने कहा, भाजपा सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। रामपुर में द्वेष भावना के साथ आजम खान पर एक के बाद एक 80 से ज्यादा मुकदमें दर्ज कर दिए गए। उनका गुनाह सिर्फ इतना था कि युवाओ के भविष्य को देख एक यूनिवर्सिटी खोल दी। उन्होंने चिन्मयानंद मामले को लेकर भी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि उधर शाहजहांपुर में पूरी सरकार बचाने में लगी है।

उन्होंने कहा कि किसान अपनी जान दे रहे हैं। यह सरकार को नहीं दिख रहा है। राजनेता, आम नागरिक पुलिस कोई भी सुरक्षित नहीं है। युवा को नौकरी के बजाय मोबाइल दे दिया कि व्हाट्सएप और फेसबुक चलाओ। असल मुद्दों पर कोई बहस नहीं हो रही है। भाजपा के पास मुद्दों से भटकाने की कई डिग्रियां है।

उन्होंने कहा कि वह सररकार के अब तक के कार्यकाल का हिसाब नहीं देते जबकि अर्थव्यवस्था ठप है। कारोबार, रियल स्टेट भी ठप है। उन्होंने इसका कारण नोटबंदी और जीएसटी को बताया है।

अखिलेश ने कहा कि रुपया डॉलर से ऊपर जाने के बजाय बांग्लादेश के टका से भी नीचे आ गया है। डीजल पेट्रोल के बाद अब बिजली बिल का झटका लग गया है। उन्होंने यूपी 100 डॉयल पर कहा कि मदद को बनाई पुलिस मुनाफे के कारोबार में लग गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा का धर्म अलग है। वह तो उन्हें हिन्दू भी नहीं मानती है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles