duh0wukxcaedrh7

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के परिणाम ने भाजपा के खेमे में निराशा पैदा कर दी है। भाजपा के राज्यसभा सांसद संजय काकडे ने पार्टी की मौजूदा नीतियों को इस हार के लिए जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि उन्हें पहले से पता था कि राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा नहीं जीतेगी।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक बीजेपी राज्यसभा सांसद संजय काकड़े ने कहा, “मैं जानता था कि हम राजस्थान और छत्तीसगढ़ हारेंगे, लेकिन मध्य प्रदेश के नतीजे चौंकाने वाले हैं। हमें लगता है कि हम विकास के मुद्दे को भूल गए हैं, जिसे लेकर मोदी 2014 में आगे बढ़े थे। राम मंदिर, प्रतिमाएं और नाम बदलने पर हमारा ध्यान बढ़ गया है।”

Loading...

वहीं बीजेपी नेता और सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता अश्विनी उपाध्याय ने राज्यों में हार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में अश्विनी उपाध्याय ने पार्टी के 2014 के लोकसभा चुनाव का मेनिफेस्टो निकालकर पीएम मोदी को किया और इस पर अमल न होने से ही हार की तरफ इशारा किया है। इसके साथ ही उन्होंने दूसरे ट्वीट में पीएम मोदी से 11 कदम उठाने की मांग की है, कहा है कि तभी बीजेपी आगे के चुनावों में अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

बीजेपी नेता अश्विनी उपाध्याय की ओर से ट्वीट किए गए पुराना घोषणापत्र में अयोध्या में राम मंदिर, लैंगिक समानता के लिए यूनिफॉर्म सिविल कोड, जम्मू-कश्मीर को मिले विशेष दर्जे और धारा 370 की समाप्ति, विदेशों में जमा कालेधन की वापसी, गुड गवर्नेंस और समग्र विकास जैसे बिंदुओं की तरफ ध्यान आकृष्ट कराया है।

इसके अलावा देश में सौ स्मार्ट सिटी, हर परिवार को सस्ता मकान, हाई स्पीड रेल नेटवर्क की स्थापना, गांवों में रोजगार योजनाओं से सार्वजनिक संपत्तियों का निर्माण, हर गांव और खेत को पानी जैसे वादों को भी पूरा करने की मांग की है।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें