Sunday, August 1, 2021

 

 

 

बीजेपी एमएलए के बाद अब लॉकडाउन के बीच बीजेपी पार्षद ने की बर्थडे पार्टी

- Advertisement -
- Advertisement -

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के पनवेल में लॉकडाउन तोड़ जन्मदिन की पार्टी करने वाले भाजपा के पार्षद समेत 11 लोगों को हिरासत में लिया गया है। घटना शुक्रवार रात की बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि पनवेल नगर निगम के भाजपा पार्षद अजय बहिरा के बंगले पर सभी एकत्र हुए थे। पनवेल पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक अजय कुमार ने कहा, पुलिस को सूचना मिली थी कि पार्षद का जन्मदिन मनाने के लिए उनके बंगले की छत पर कुछ लोग एकत्र हुए हैं। पुलिस दल मौके पर पहुंचा तो कार्यक्रम जारी था जिसके बाद पार्षद समेत 11 लोगों को हिरासत में लिया गया। उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि पार्टी में शराब भी परोसी जा रही थी। उन्होंने कहा, वे मास्क नहीं पहने हुए थे और सामाजिक दूरी के नियमों का भी उल्लंघन कर रहे थे। एक सतर्क नागरिक ने नवी मुंबई के नियंत्रण कक्ष को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पनवेल पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर सभी को हिरासत में ले लिया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी के बाद सभी को जमानत पर छोड़ दिया गया।

इससे पहले कर्नाटक के टुमकुर जिले तुरुवेकेर में भाजपा के विधायक एम जयराम ने लॉकडाउन का उल्लंघन कर समर्थक के बीच शुक्रवार को अपना जन्मदिन मनाया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कर्नाटक के तुरुवेकेरे से विधायक एम जयराम ने हाल ही में बेंगलुरु से 90 किमी दूर गुब्बी अपना जन्मदिन मनाया। लॉकडाउन के बावजूद इस बर्डे पार्टी में बड़ी संख्या में लोग शामिल दिखाई दिए। इतना ही नहीं लोगों को इकठ्ठा कर बिरयानी खिलाई।

विधायक जयराम के बर्थडे पार्टी की फोटो और वीडियो में उन्हें तो सफेद रंग के ग्लव्स पहने केक काटते देखा जा सकता है, लेकिन उनके पास बच्चों समेत बड़ी संख्या में खड़े लोगों ने न तो मास्क पहने हैं, न सोशल डिस्टेंसिंग के किसी नियम को माना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles