Saturday, July 24, 2021

 

 

 

बीजेपी उम्मीदवार ने अपनी ही पार्टी के नेता को दी दांत तोड़ देने की धमकी

- Advertisement -
- Advertisement -

मध्यप्रदेश में बीजेपी के भीतर फिलहाल कुछ ठीक नहीं चल रहा है। निवर्तमान बीजेपी विधायक सुदर्शन गुप्ता ने अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता विष्णु प्रसाद शुक्ला को हिस्ट्रीशीटर बताया। जिसके जवाब में विष्णुप्रसाद शुक्ला ने कहा, चुनाव न होते तो गुप्ता के दाँत तोड़ देता।

शुक्रवार को शुक्ला ने कहा, ‘अगर फिलहाल विधानसभा चुनाव नहीं होते और गुप्ता मेरे खिलाफ इस तरह की गलत बात बोलते, तो मैं घूंसा मारकर उनके दांत गिरा देता।’ ‘बड़े भैया’ के नाम से मशहूर भाजपा नेता शुक्ला ने कहा, ‘विधानसभा चुनावों में गुप्ता मेरी पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार हैं और उनके सामने मेरा बेटा चुनाव लड़ रहा है। लिहाजा मैं इस स्थिति में अभी शांत रहना ही बेहतर समझता हूं।’

सुदर्शन गुप्ता इंदौर शहर के विधानसभा क्षेत्र-एक से भाजपा विधायक होने के साथ ही पार्टी की प्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष हैं। भाजपा ने 28 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनावों में उन्हें बतौर उम्मीदवार फिर चुनाव मैदान में उतारा है। इस सीट पर कांग्रेस की ओर से संजय शुक्ला को टिकट दिया गया है जो भाजपा नेता विष्णुप्रसाद शुक्ला के बेटे हैं।

bjp

गुप्ता ने एक अखबार के हालिया चुनावी कार्यक्रम के दौरान विष्णुप्रसाद शुक्ला को कथित तौर पर “हिस्ट्रीशीटर” बताते हुए कहा था कि भाजपा ने उनके चुनावी प्रतिद्वन्द्वी के पिता को पिछले चुनावों में तीन बार टिकट देकर गलती की। गुप्ता के बयान को लेकर विवाद बढ़ने पर मामला शांत करने के लिये भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को आगे आना पड़ा।

विजयवर्गीय ने कहा, “उत्तेजना में गुप्ता के मुंह से बड़े भैया (शुक्ला) के लिये गलत शब्द निकल गये थे। बड़े भैया भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं। कांग्रेस के पूर्ववर्ती शासनकाल में उनके खिलाफ झूठे मामले दर्ज कराये गये थे। जहां तक मैं जानता हूं, उन्होंने अपने जीवन में किसी को एक थप्पड़ भी नहीं मारा है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles