Tuesday, October 26, 2021

 

 

 

बीजेपी ने लगाया ISIS से संबंध का आरोप, अहमद पटेल ने राजनाथ से की निष्पक्ष जांच की मांग

- Advertisement -
- Advertisement -

गुजरात पुलिस द्वारा गिरफ्तार खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस के एक संदिग्ध सदस्य से कथित रिश्तों के आरोप में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल बीजेपी के निशाने पर है. ऐसे में अब पटेल ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से निष्पक्ष जांच की मांग की.

पटेल ने राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर कहा कि ‘‘मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप इस मामले पर संज्ञान लें और भारत का गृह मंत्री होने के नाते संबंधित कानून प्रवर्तन एजेंसियों को निष्पक्ष और वस्तुनिष्ठ तरीके से इस जांच को उसके तार्किक निष्कर्ष तक ले जाने का निर्देश दें.

उन्होंने लिखा, ‘‘जो भी दोषी हो, उसे उसके धर्म या उसकी किसी संबद्धता पर ध्यान दिए बिना सजा देनी चाहिए. इस मामले में आपकी सरकार को मेरा पूर्ण समर्थन है.’’ पत्र में लिखा गया है, ‘‘यह आतंकवाद के खिलाफ चल रही हमारी लड़ाई के साथ बड़ा अन्याय होगा.

पटेल ने आरोप लगाया कि भाजपा इस मामले में उनका नाम घसीटकर उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रही है.  साथ ही उन्होंने कहा, जब राष्ट्रीय सुरक्षा की बात आती है तो सभी को राजनीतिक मतभेदों से ऊपर उठना चाहिए.

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘कानून प्रवर्तन एजेंसियों और न्यायपालिका को आतंकवाद के आरोप तय करने चाहिए, न कि पार्टी मुख्यालय से संवाददाता सम्मेलन में नेताओं को.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles