नई दिल्ली । राफ़ेल सौदे को लेकर कोंग्रेस और भाजपा के बीच वार पलटवार की जंग चल रही है। इसी कड़ी में गुरुवार को भाजपा और कांग्रेस एक बार आमने सामने आ गए। सुबह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता कर प्रधानमंत्री मोदी को भ्रष्ट क़रार दिया तो शाम तक भाजपा ने भी पलटवार कर दिया। भाजपा ने राहुल गांधी को निर्लज क़रार देते हुए कहा की वह राफ़ेल सौदे को लेकर झूठ बोल रहे है।

राहुल के हमले से तिलमिलाए भाजपा की और से संबित पात्रा मीडिया के सामने आए। संबित पात्रा ने राहुल गांधी के परिवार को सबसे भ्रष्ट बताया और हर रक्षा सौदे में पैसा खाने का आरोप लगाया। संबित ने कहा,’ राहुल, राफ़ेल सौदे पर झूठ बोलकर अपना राजनीतिक करियर बनाने का प्रयास कर रहे है। वह झूठ बोलकर राष्ट्रीय सुरक्षा का मखौल उड़ा रहे है।’

संबित ने बेहद निम्न स्तर पर आकर राहुल के परिवार पर भी हमला बोला। संबित ने राहुल को ख़ुद एक बिचौलिए के परिवार का बताया। संबित ने कहा की उनके परिवार ने 2014 से पहले हुए हर रक्षा सौदे से पैसा बनाया। ख़ुद वायु सेना के अध्यक्ष ने इस डील को बेहतरीन बताया है। अब देश के लोग निर्णय करेंगे कि किस पर विश्वास करना है, वायुसेना प्रमुख या राहुल गांधी पर।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बताते चले की फ़्रांस की खोजी खबरों की वेबसाइट ‘मीडियापार्ट’ ने आज ख़ुलासा किया की डासोल्ट के लिए रिलायंस को ऑफ़सेट का ठेका देने कि अनिवार्यता थी। इस ख़ुलासे के बाद राहुल गांधी ने एक प्रेस वार्ता कर प्रधानमंत्री मोदी पर ज़बरदस्त हमला बोला। उन्होंने मोदी को भ्रष्ट बताते हुए कहा की पहले फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति और अब राफेल के सीनियर एक्ज़ीक्यूटिव ने साफ कह दिया है कि राफेल सौदे के बदले डासोल्ट को रिलायंस से डील करने को कहा गया।

Loading...