पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर उनके फोन टैप करने का आरोप लगाया है। बनर्जी ने कहा, ‘मेरे पास खुफिया रिपोर्ट है कि मेरा फोन हमेशा टैप किया जाता है। इसके बारे में आप लोग (पत्रकार) भी जानते हैं।’

बीजेपी और आरएसएस को निशाने पर लेते हुए उन्होने कहा कि बीजेपी और संघ पर पश्चिम बंगाल में दंगे की कोशिश में है। पुलवामा आतंकी हमले पर ममता ने कहा कि आठ फरवरी को ही खुफिया एजेंसियों ने आतंकी हमला होने की आशंका जता दी थी फिर भी इसे रोकने के लिए कोई कदम क्‍यों नहीं उठाए गए? क्‍यों सीआरपीएफ जवानों से भरे 78 वाहनों के काफिले को जाने की इजाजत दी गई?

Loading...

ममता ने कहा कि अमित शाह रोज भाषण दे रहे हैं जैसे वही एक देशप्रेमी हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी नेता अब पाकिस्तान के खिलाफ एक्शन की बात कह रहे हैं, हम भी चाहते हैं कि एक्शन हो लेकिन वो बाकी लोगों को पाकिस्तान प्रेमी कह रहे हैं, इसका क्या मतलब है। पाकिस्तान के खिलाफ बीजेपी ने 5 साल में क्या एक्शन लिया है, जब आज चुनाव आ गया तो उनको लग रहा है कि एक्शन होना चाहिए ताकि फिर से जवान शहीद न हों।

ममता ने कहा कि बीजेपी और RSS के भड़कावे में न आएं। उन्होंने कहा कि देश जानना चाहता कि हमारे जवानों की हत्या किसने की। उन्होंने कहा कि आतंकवाद का कोई धर्म नहीं है, हम आतंकवाद के खिलाफ खड़े हैं। देश की जनता भी देशभक्त है, लेकिन बीजेपी इसे सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रही है जो कि पूरी तरह गलत है।

इससे पहले पिछले दिनों चिटफंड घोटाले में सीबीआइ द्वारा कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ को लेकर भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कड़ा विरोध जताया था। ममता मोदी सरकार के विरोध में धरने पर भी बैठ गयी थीं। इस मामले में हाइकोर्ट को हस्तक्षेप करना पड़ा था।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें