हैदराबाद: आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में कांग्रेस द्वारा बरसों पुराना नाता तोड़े जाने के बाद ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना में बीजेपी और कांग्रेस को पूरी तरह से खत्म करने की बात कही.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में हमें अपनी पार्टी के विधायकों की संख्या बढ़ानी है. उन्होंने कहा, हमारी पूरी कोशिश होनी चाहिए है कि तेलंगाना में हम ताकतवर राजनीतिक दल के तौर पर सामने आएं. हमें तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस को पूरी तरह से खत्म कर देना है.

ध्यान रहे बीते दिनों गठबंधन समाप्त किये जाने के बाद कांग्रेस ने दोनों ही राज्यों में AIMIM की सभी लोकसभा और विधानसभा सीटों पर अपना प्रत्याशी उतारने का फैसला किया है. पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने ओल्ड सिटी सहित अन्य सभी जगहों पर एआईएमआईएम के खिलाफ प्रत्याशी उतारने का फैसला किया है.

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अन्य राज्यों में ओवैसी द्वारा कांग्रेस उम्मीदवारों के सामने प्रत्याशी उतारे जाने से नाराज है. राहुल गांधी ने केवल प्रत्याशी उतारने का ही नहीं, बल्कि यह आश्वस्त करने को भी कहा है कि एमआईएम प्रत्याशी की बुरी तरह हार हो.

उल्लेखनीय है कि आंध्र प्रदेश के बंटवारे से पहले किरन कुमार रेड्डी की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार ने चारमीनार के निकट एक मंदिर के निर्माण के विषय  में एआईएमआईएम विधायक अकबरूद्दीन ओवैसी को जेल भेजने और प्रताड़ित करने के बाद से ही दोनों पार्टियों के बीच रिश्ते बिगड़ते ही जा रहे है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?