Sunday, January 23, 2022

बीजेपी की सहयोगी ने अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के भाई को दिया टिकट

- Advertisement -

राजनीति और अंडरवर्ल्ड के बीच हमेशा से ही गुप्त रिश्ते रहे है। लेकिन इन रिश्तों को नेता हमेशा ही नकारते है। पहली बार भाजपा की सहयोगी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) ने पश्चिमी महाराष्ट्र के फलटण विधानसभा सीट से जेल में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के भाई दीपक निकालजे को चुनावी मैदान में उतार कर स्पष्ट संदेश दिया है।

राज्य में 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा, शिवसेना और अन्य छोटे सहयोगियों के बीच सीटों के बंटवारे के तहत केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के नेतृत्व वाली आरपीआई को छह सीटें दी गई हैं। अठावले ने बुधवार को मुंबई में उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की। जिनमें छोटा राजन के भाई दीपक निकालजे का नाम भी शामिल है।

इससे पहले दीपक निखलजे तीन बार से चेंबूर सीट से चुनाव लड़ते आ रहे हैं। तीनों बार वह चुनाव हार गए थे। इस बार यह सीट शिवसेना के पास चली गई। इसके बाद दीपक को फलटन से मैदान में उतारा गया है। डॉन छोटा राजन फलटन का ही रहने वाला है।

electon

दीपक को टिकट दिए जाने पर एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि पहले उन्होंने आतंक के आरोपियों को मैदान में उतारा और अब वे अंडरवर्ल्ड डॉन के रिश्तेदारों को मैदान में उतार रहे हैं। बीजेपी का असली चेहरा बेनकाब हो रहा है।

अन्य पांच सीटें जहां से आरपीआई के उम्मीदवार होंगे, वे हैं सोलापुर जिले के मालशिरस, नांदेड़ जिले के भंडारा और नयगांव, परभणी में पाथरी और मुंबई में मानखुर्द-शिवाजी नगर हैं।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles