mukul

mukul

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बड़ा झटका लगा है. उनके सबसे खास सहयोगी मुकुल रॉय ने शुक्रवार (03 नवंबर) को बीजेपी ज्वाइन कर ली है. पूर्व टीएमसी सांसद यूपीए शासन के दौरान रेल मंत्री के पद पर तैनात थे.

मुकुल ने आज नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली. इस दौरान उन्होंने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और रेल मंत्री पीयूष गोयल से भी मुलाकात की.

बीजेपी ज्वाइन करने के बाद मुकुल रॉय ने कहा कि यह उनका सौभाग्य है कि उन्हें पीएम मोदी के मार्गदर्शन में काम करने का मौका मिला है. इस मौके पर मंच पर  मौजूद प्रसाद ने कहा कि मुकुल रॉय के अनुभव का पार्टी को लाभ मिलेगा.

उन्होंने आगे कहा, ‘1997 में टीएमसी का गठन हुआ और 1998 में लोकसभा चुनाव पार्टी बीजेपी की मदद से लड़ी. इसके बाद टीएमसी एनडीए का हिस्सा रही. उन्होंने कहा, बीजेपी के बिना टीएमसी स्थापित नहीं हुई होती.

इस अवसर पर मंच पर मौजूद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ‘मुकुल रॉय के अनुभव का पार्टी को लाभ मिलेगा. प्रसाद ने कहा कि मुकुल राय तृणमूल कांग्रेस के संस्थापक सदस्य रहे हैं और उन्होंने तृणमूल कांग्रेस को सत्ता में पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें