निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ राजस्थान के जयपुर में राजपूत करनी सेना द्वारा की गई बदसलूकी पर प्रतिक्रिया देते हुए आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने कहा कि अगर ये सबकुछ बिहार में होता तो फिर जंगल राज के नाम पर बिहार को बदनाम किया जाता.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, बिहार होता तो ई भाजपाई मीडियावाला जातिवाद और जंगलराज का रायता फैलाकर बिहार को बदनाम कर रहा होता. बीजेपी शासित प्रदेश है तो ई सब चुप है.

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी ने लिखा हैं-  बीजेपी शासित राजस्थान में जो हुआ, बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. हिंदुस्तानियों को आपस में लड़ाना इनके डीएनए में है. अगर संजय लीला भंसाली के साथ यह बिहार में घटित हुआ होता तो जंगलराज कहकर इसपर पत्रकार चर्चा कर रहे होते. इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड को बिहार में शूटिंग करने के लिए आमंत्रित भी किया. बॉलीवुड के लोग बिहार आएं और यहां ऐतिहासिक धरोहरों के साथ-साथ कला संस्कृति को भी दिखाएं. बिहार में उन्हें हर तरह की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी.

गौरतलब रहें कि निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली पर पद्मावती फिल्म की शूटिंग के दौरान हमला हुआ था. जयगढ़ किले में चल रही शूटिंग के बीच प्रदर्शनकारियों ने भंसाली को थप्पड़ मार दिया था. हालांकि आज खबर आई है कि करणी सेना और संजय लीला भंसाली के बीच समझौता हो गया है और भंसाली ने खत लिखकर करणी सेना को भरोसा दिलाया है कि फिल्म में आपत्तिजनक दृश्य नहीं है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें