रामपुर से समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खान ने संघ प्रमुख मोहन भागवत को लेकर कहा कि वे लोगों को भटकाए और भड़काएं नहीं। उन्होंने मोहन भागवत से अपील की कि वे गंगा सफाई, बीफ एक्सपोर्ट, महंगाई, गोरखपुर में मर रहे बच्चों के बारे में कुछ बोलें। खान ने कहा कि संवेदनशील मुद्दों पर वे चुप रहते हैं। वे वैसी बातें क्यों नहीं करते हैं जो लोगों को समझ में आए।

बता दें कि हाल ही में मोहन भागवत ने शिकागो में विश्व हिन्दू सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा था, ‘हिन्दू हजारों वर्षों से प्रताड़ित हो रहे हैं क्योंकि वो अपने मूल सिद्धांतों का पालन करना और आध्यात्मिकता को भूल गये हैं। शेर अकेला हो तो उसे जंगली कुत्ते भी घेरकर हरा सकते हैं, इसीलिए हिंदुओं का मिलकर काम करना जरूरी है।’

इस दौरान आजम खान ने मोदी सरकार को भी निशाने पर लिया। आजम खान ने कहा कि मोदी सरकार हर मोर्चे पर फेल है। उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी बढ़ रही है जबकि प्रधानमंत्री बनने से पहले मोदी ने वादा किया था कि हर साल वह दो करोड़ लोगों को नौकरी देंगे। महंगाई लगातार बढ़ रही है और सरकार इसपर लगाम नहीं लगा पा रही है। पिछले चार सालों में रिकॉर्ड तोड़ काला धन देश से बाहर गया है और सरकार कुछ नहीं कर पाई।

शिवपाल यादव के अलग मोर्चा बनाने पर आजम खान ने कहा कि अगर किन्हीं मुद्दों पर आपकी किसी से असहमति है तो मिल बैठकर बात करनी चाहिए. आपने जिस पार्टी को अपनी पूरी जिंदगी दे दी और अच्छे पद पर रहे, उसे छोड़ना नहीं चाहिए।

आजम खान ने अपने बयान के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ को अनपढ़ बताया। आजम खान सीएम योगी के उस बयान पर जवाब दे रहे थे जिसमें उन्होंने अखिलेश यादव को औरंगजेब बताते हुए कहा था कि जो अपने बाप और चाचा का नहीं हुआ वह और किसी का क्या होगा।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें